News Nation Logo

Bigg Boss 16 : बिग बॉस के घर से Archana Gautam हुई आउट! किया था ये गलत काम

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 09 Nov 2022, 05:04:16 PM
AA13fyHD

बिग बॉस के घर से Archana Gautam हुई आउट! किया था ये गलत काम (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बिग बॉस 16 से एक शॉकिंग ट्विस्ट सामने आ रहा है जहां कहा जा रहा है कि शो की टॉप कंटेस्टेंट्स में से एक अर्चना गौतम जो शो में काफी पॉपुलर थी उन्हें घर से बाहर कर दिया गया है. कई सोशल मीडिया पेजों के अनुसार, मेकर्स ने कंटेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ उनकी फिजिकल लड़ाई के कारण उन्हें घर से बाहर निकाल दिया है. हालांकि, अभी इस बात की बिग बॉस या कलर्स टीवी की तरफ से कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. इसके अलावा इस फाइट को दिखाने वाला एपिसोड भी अभी तक टेलीविजन पर टेलिकास्ट नहीं किया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि, अर्चना के गुस्से की वजह से अब उन्हें शो से बाहर जाना पड रहा है. अनुमान लगाया लगाया गया है कि, अर्चना की उनके को-कन्टेस्टेंट शिव ठाकरे के साथ एक बहस हो गई थी, जिसनें बाद में जाकर एक फिजिकल फाइट का रूप ले लिया. इसी कारण बिग बॉस ने अर्चना को शिव के साथ फिजिकल फाइट करने के लिए घर से निकाल दिया. यह पहली बार नहीं है जब किसी प्रतियोगी को बिग बॉस ने किसी अन्य घर वाले के साथ फिजिकल होने के कारण बाहर किया हो. रियलिटी शो के सीजन 13 में, एक्ट्रेस मधुरिमा तुली को भी विशाल आदित्य सिंह को फ्राइंग पैन से मारने के बाद निष्कासित कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें - Baap: जब साथ आएंगे बॉलीवुड के सारे 'बाप' तो होगा जबरदस्त एक्शन, देखें फिल्म का पहला पोस्टर

इस बीच, इस हफ्ते के एलिमिनेशन राउंड मे रहने वाले कन्टेस्टेंट्स के नाम हैं - सुंबुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी और गोरी नागोरी. ऐसा कहा जा रहा है कि इस हफ्ते डबल एलिमिनेशन होने वाली है और अब, अर्चना के सरप्राइज मिड-वीक एविक्शन को देखते हुए, दर्शक यह देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि बिग बॉस 16 के घर के अंदर आखिर चल क्या रहा है. साथ ही किसको बिग बॉस घर से बेघर करने वाले हैं. 

First Published : 09 Nov 2022, 04:47:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.