logo-image

Baap: जब साथ आएंगे बॉलीवुड के सारे 'बाप' तो होगा जबरदस्त एक्शन, देखें फिल्म का पहला पोस्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर्स मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त एक साथ बड़ें पर्दे पर नजर आने वाले हैं.

Updated on: 09 Nov 2022, 03:55 PM

New Delhi:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर्स मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, जैकी श्रॉफ और संजय दत्त एक साथ बड़ें पर्दे पर नजर आने वाले हैं. जी हां, आपने सही सुना, हाल ही में सभी एक्टर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म के फर्स्ट लुक के साथ इस बात की घोषणा की है. बता दें कि फिल्म का नाम 'बाप' रखा गया है और फिल्म के पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म 90 के दशक के समय को दर्शाती है. साथ ही फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर विवेक चौहान ने किया है. 

दरअसल, जैकी श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा " #baapofallfilms शूट धमाल, दोस्ती बेमिसाल"'. पोस्टर में चारों एक्टर्स के किरदार बड़े ही धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं सभी के लुक्स एक से बढकर एक हैं.  जहां संयज बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिख रहे हैं वहीं सनी ने अपने बाल लंबे रखे हुए हैं साथ ही उनके सिर पर पट्टी भी बंधी हुई है उनका यह लुक एक अमेरिकी कैदी की वर्दी की तरह दिख रहा है. इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती ने आर्मी कैप पहनी है और जैकी श्रॉफ ने अपनी जैकेट और जींस को रेड स्कार्फ के साथ पेयर किया है. फिल्म के पोस्टर को देखकर यह अनुमान लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में चारों एक्टर्स फुल एक्शन अवतार में दिखेंगे.  

यह भी पढे़ं - B'day : Ashutosh Rana को गुरु ने दी ऐसी नसीहत, और चमक उठी उनकी किस्मत

आपको बता दें कि, इस एक्शन फिल्म "बाप" की शूटिंग मुंबई से लेकर भारत के कई हिस्सों में हुई है. ऐसा पहली बार हो रहा है कि चारों कलाकार एक साथ एक फिल्म में काम कर रहे हैं. फिल्म पेपर डॉल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है और "बाप" के निर्माता अहमद खान और उनकी पत्नी शायरा अहमद खान हैं. फिल्म की बाकी कास्ट का खुलासा होना अभी बाकी है. लेकिन, पहला पोस्टर देखने के बाद सभी एक्टर्स के फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu)