logo-image

Mira Rajput: मीरा राजपूत को उंधियू खाते देख Alia Bhatt के मुंह में आया पानी! कहा ये 

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बी-टाउन के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं.

Updated on: 10 Dec 2022, 11:14 PM

New Delhi:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बी-टाउन के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं. दोनों की जोडी को उनके फैंस द्वारा  काफी पसंद भी किया जाता है. स्टार कपल की फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती हैं. साथ ही शाहिद और मीरा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं और अपने डे-टू-डे लाइफ से जुडी चीजों को भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पसंदीदा खाने की तस्वीर शेयर की थी, जिसे देख बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट से भी रहा नहीं गया. 

दरअसल, हाल ही में मीरा के शेयर किए गए पोस्ट में चाय के साथ, एक बाउल में गुजराती डिश उंधियू को देखा जा सकता है. मीरा राजपूत ने इस खाने की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "जीवन भर के लिए उंधियू. मुझे पूरा यकीन है कि मैं अपने पिछले जन्म में गुजराती थी." फोटो में उंधियू को एक छोटे कटोरे में, एक गिलास में चाय के साथ, एक ट्रे पर भी दिखाया गया है. बता दें कि, उंधियू एक गुजराती शाकाहारी व्यंजन है, जो आमतौर पर सर्दियों के मौसम में खाया जाता है. यह कई सामग्रियों से बना होता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

इस फोटो पर रिएक्शन देते हुए कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने मीरा के पसंद के खाने की तारीफ की. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, "उंधियू स्वास्थ्य के लिहाज से सबसे अच्छा है," एक अन्य यूजर ने शेयर किया, "गुज्जू खाना सबसे अच्छा है !! सीन पसंद आया."  एक फैन ने मीरा को गुजरात में आमंत्रित करते हुए कहा “मीरा गुजरात में आओ. हम आपको सब कुछ खिलाएंगे."

यह भी पढ़ें - Dilip Kumar: दिलीप कुमार की 100वी जयंती पर सायरा बानो हुई इमोशनल, देखें वीडियो 

इसके अलावा, आलिया भट्ट ने भी मीरा के लेटेस्ट पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, 'मुझे वह चाय (हॉट ड्रिंक इमोजी) चाहिए.' मीरा ने जवाब देते हुए कहा, "आलिया भट्ट मम्मी, अब आपके लिए सी लिंक पार करने का समय आ गया है." जहां, आलिया मुंबई के बांद्रा में पति अभिनेता रणबीर कपूर और अपनी एक महीने की बेटी राहा कपूर के साथ रहती हैं. वहीं, मीरा और शाहिद हाल ही में वर्ली में अपने नए डुप्लेक्स अपार्टमेंट में चले गए हैं.