logo-image

सैटिन नाईटवेयर में बैठीं उर्वशी रौतेला ने शेयर की फोटो, लिखी ये बात

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कुछ वक्त पहले नोवेल कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ जंग में पांच करोड़ रुपये का सहयोग प्रदान किया था

Updated on: 18 May 2020, 03:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस व पूर्व ब्यूटी क्वीन उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है, जिसके साथ उन्होंने खुद को बेहद खास बताया है. इंस्टाग्राम पर उर्वशी द्वारा साझा की गई इस तस्वीर में वह बिस्तर पर एक सफेद रंग के सैटिन नाइटवेयर में बैठी नजर आ रही हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मैं कहीं ज्यादा खास हूं, मैं इंस्टा बूटिक से खरीदारी नहीं करती.' इस तस्वीर को अब तक 1,081,479 लाइक मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: मां की राह पर शिल्‍पा शेट्टी का बेटा वियान, योग व कसरत करते Video हुआ Viral

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है, बल्कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों संग साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक और साझा की थी, जिसमें वह रेड कट-आउट क्रॉप टॉप के साथ आंखों में आईलाइनर और न्यूड लिपस्टिक संग नजर आईं.

यह भी पढ़ें: इस फेमस एक्टर की मम्मी को हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने कुछ वक्त पहले नोवेल कोरोना वायरस (Corona Virus) के खिलाफ जंग में पांच करोड़ रुपये का सहयोग प्रदान किया था. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को उनके द्वारा आयोजित की जाने वाली वर्चुअल डांस मास्टरक्लास की भी जानकारी दी थी. यह सत्र उन सभी के लिए मुफ्त रहा, जो अपना वजन घटाना और डांस सीखना चाहते थे. इस सत्र में उन्होंने जुम्बा, तबाता और लैटिन डांस के बारे में सिखाया. टिक टॉक पर इस डांस मास्टरक्लास से करीब दो करोड़ लोग जुड़े और इससे कुल पांच करोड़ रुपये की कमाई हुई, जिसे उन्होंने दान में दे दिया.