News Nation Logo

तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री पर उठाया सवाल, कही ये बात

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने कहा कि अभिनेत्रियों को दिए जाने वाले पारिश्रमिक को लेकर कहा, अभिनेत्रियों को वित्तीय मूल्य का निर्धारण करने का विशेषाधिकार है और पारिश्रमिक पर फिर से विचार करने का विकल्प भी उनका है और किसी का नहीं

IANS | Updated on: 21 May 2020, 03:14:38 PM
tamannaah

तमन्ना भाटिया (Photo Credit: फोटो- @tamannaahspeaks Instagram)

नई दिल्ली:

टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी एक अलग पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का कहना है कि एक अभिनेत्री को एक फिल्म में काम करने के लिए मिलने वाला पारिश्रमिक पूरी तरह से उसका 'वित्तीय मूल्य निर्धारित करने के लिए व्यावहारिक' है. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने कहा कि पारिश्रमिक पर फिर से विचार करने का विकल्प भी उसके पास है. तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने कहा कि अभिनेत्रियों को दिए जाने वाले पारिश्रमिक को लेकर कहा, अभिनेत्रियों को वित्तीय मूल्य का निर्धारण करने का विशेषाधिकार है और पारिश्रमिक पर फिर से विचार करने का विकल्प भी उनका है और किसी का नहीं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड डायरेक्टर ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर किया Tweet, कहा- वह अहंकारी नहीं...

View this post on Instagram

Beach in my Backyard 🏝 📸

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) ने कहा, 'हमें एक अभिनेत्री की इन धारणाओं को तोड़ना होगा कि वे अभिनेता की तरह ज्यादा पारिश्रमिक के लायक नहीं है. ऐसा सवाल अभिनेता के लिए क्यों नहीं उठाया जाता? अभिनेत्रियां भी फिल्म उद्योग का अभिन्न अंग हैं, यहां तक पहुंचने में उन्होंने भी बहुत मेहनत की है और हर फिल्म को सफल होने के लिए पुरुष नेतृत्व की तरह ही महिला नेतृत्व की भी आवश्यकता होती है. एक महिला अभिनेत्री सबसे अधिक भुगतान पाने के तमगे का आनंद क्यों नहीं ले सकती है या यह सिर्फ पुरुष ही इसके हकदार है? नया दशक, नई मानसिकता, नए नियम आज की जरूरत हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: रतन राजपूत ने छोड़ा अपना गांव, जानिए अब कहां के लिए चली टीवी की बिटिया

दूसरी ओर अभिनेत्री ने उन रिपोर्टों का भी खंडन किया जिनमें दावा किया गया था कि उन्होंने निर्देशक त्रिनाद राव की आगामी कॉमेडी ड्रामा में रवि तेजा की प्रेमिका की भूमिका से इनकार कर दिया था, जिसे पीपल मीडिया फैक्ट्री बना रही है. रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने स्टार से रोमांस करने के लिए 2.5 करोड़ रुपये मांगे थे और निमार्ता पीछे हट गए.

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 21 May 2020, 03:14:38 PM

Related Tags:

Tamannaah Bhatia