logo-image

इस फेमस एक्ट्रेस में दिखे कोरोना के लक्षण, सलमान खान से मांगी मदद

सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) में भी कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं. पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) की माली हालत ठीक नहीं है यहां तक की उनके पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वह इसकी जांच करा सकें

Updated on: 16 Jun 2020, 12:47 PM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस (Corona Virus) बहुत तेजी से पैर पसार रहा है अब तक इस महामारी से 3 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. आम लोग हों या बॉलीवुड सितारे कोई भी इस वायरस से अछूता नहीं है. हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) के साथ काम कर चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) में भी कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं. पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) की माली हालत ठीक नहीं है यहां तक की उनके पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वह इसकी जांच करा सकें.

ऐसे कठिन समय में एक बार फिर सलमान खान (Salman Khan) ने पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है. इस बात की जानकारी पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बताई.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में उबाल, नेपोटिज़्म पर भड़के सेलेब्स

पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) ने इस इंटरव्यू में बताया कि वो पिछले हफ्ते से ही मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. पहले उन्हें कफ हुआ और उसके बाद बुखार आ गया जो कि दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा था. पहले तो पूजा को लगा कि ऐसा मौसम के बदलने के कारण हो रहा है. पूजा का कहना है कि वो इन लक्षणों से डरी हुई थीं. पूजा ने बताया कि उनके पास पैसे नहीं थे कि वो अपना कोविड-19 टेस्ट करा सकें. पूजा ने आगे बताया कि उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) से पहले मदद मांगी थी और उन्होंने करीब छह से आठ महीने तक इलाज के दौरान मदद की.

यह भी पढ़ें: सुशांत की मौत से दुखी मिथुन चक्रवर्ती नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, बेटे ने कही ये बात

पूजा ने कहा कि आज एक बार फिर से मैं मुसीबत में हूं और सलमान की मदद मांग रही हूं. मैं हर बार मदद की गुहार लगाती हूं, लेकिन सलमान खान के अलावा कोई और मदद के लिए आगे नहीं आता है. मैं एक बार फिर से मुसीबत में हूं सलमान खान (Salman Khan), प्लीज मेरी मदद करें. मैं उनसे मिलना चाहती हूं और मैं जरूर मिलूंगी. मैंने यह काफी बार कहा है कि मैं सलमान खान की पूजा करती हूं. मैं उनके साथ दोबारा काम करना पसंद करूंगी.' बता दें कि साल 1995 में सलमान खान के साथ 'वीरगति' नें नजर आई पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) ने इंतकाम और दबदबा जैसी फिल्मों में भी काम किया है.