logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह पर लुटाया प्यार, Video हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में दीपिका (Deepika Padukone) अपने पति व अभिनेता रणवीर (Ranveer Singh) के गालों पर किस करती हुई नजर आ रही हैं

Updated on: 25 May 2020, 03:15 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं. दोनों एक-दूसरे के प्रति हमेशा अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं और इस बार भी दोनों के फैंस को कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब दीपिका ने रणवीर को किस करते हुए एक बूमरैंग वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में दीपिका (Deepika Padukone) अपने पति व अभिनेता रणवीर (Ranveer Singh) के गालों पर किस करती हुई नजर आ रही हैं. इसमें अभिनेता एक काले रंग के टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं, जबकि अभिनेत्री एक सफेद रंग के टॉप में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Eid 2020: मुबारक-मुबारक... ईद मुबारक, फिल्‍मी सितारों ने फैंस को दी बधाई

View this post on Instagram

World’s Most Squishable Face!!!🌈 #cutie @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

Love You Amma!❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वीडियो के कैप्शन में दीपिका ने लिखा,'प्यार से पुचकारे जाने वाला दुनिया का सबसे प्यारा चेहरा! हैशटैगक्यूटी रणवीर.' सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. एक ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'आप दोनों को खूब सारा प्यार!'

यह भी पढ़ें: सोहा अली खान ने पति कुणाल खेमू को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखी दिल की बात

किसी और ने लिखा, 'जरा इन्हें देखो.' एक ने यह भी लिखा, 'यह बेहद क्यूट है.' अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के विपरीत कबीर खान की फिल्म '83' में नजर आएंगी. इसके साथ ही वह शकुन बत्रा की भी अगली फिल्म का हिस्सा हैं, जिसमें वह अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी संग दिखेंगी.