logo-image

रिलेशनशिप में हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, हर्षवर्धन कपूर ने किया खुलासा

हर्षवर्धन कपूर ने एक जूम चैट शो में इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के रिलेशनशिप पर कई खुलासे किये

Updated on: 10 Jun 2021, 03:19 PM

highlights

  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पर बोले हर्षवर्धन कपूर
  • हर्षवर्धन के कहा कि कैटरीना-विक्की डेट कर रहे हैं
  • कैटरीना कैफ इन दिनों रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के अफेयर की अफवाहें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इन अफवाहों पर अब बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) ने एक तरह से विराम लगाते हुए सच्चाई बताई है. हर्षवर्धन कपूर ने एक जूम चैट शो में इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के रिलेशनशिप पर कई खुलासे किये. जिसके बाद से एक बार फिर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सुर्खियों में हैं. बता दें कि साल 2019 में कैटरीना और विक्की को साथ में डिनर पर स्पॉट किया गया था.

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने अब शेयर किया पोस्ट, बोलीं- 'मैं वो औरत नहीं जो...'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

हर्षवर्धन कपूर (Harsh Varrdhan Kapoor) से इंटरव्यू में जब पूछा गया कि इंडस्ट्री की ऐसी कौन सी अफवाह है, जो उन्हें लगता है सही है. तो इसके जवाब में हर्षवर्धन कपूर ने कहा कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) साथ हैं और यह सच है. इसके बाद हर्षवर्धन ने कहा कि शायद क्या अब मैं मुसीबत में पड़ जाऊंगा.

यह भी देखें: नुसरत जहां का नया अवतार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं. हालांकि अब तक दोनों एक्टर्स ने इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के पिता को झटका, नहीं रुक सकेंगी जीवनी पर फिल्में

इस साल के शुरुआत में भी कैटरीना ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें विक्की कौशल का प्रतिबिंब साफ नजर आ रहा था. इसके बाद से दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़ने लगीं. कैटरीना ने तस्वीर तो डिलीट कर दी मगर तब तक वो वायरल हो गई थी. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना की वजह से इसे टाल दिया गया. फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करती दिखाई देंगी. वहीं विक्की कौशल जल्द ही 'सरदार उधम सिंह' और 'अश्वत्थामा' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.