logo-image

नुसरत जहां ने अब शेयर किया पोस्ट, बोलीं- 'मैं वो औरत नहीं जो...'

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि उनकी शादी मान्य नहीं है और वो बीते काफी समय से अपने पति से अलग रह रही हैं

Updated on: 10 Jun 2021, 11:38 AM

highlights

  • नुसरत जहां ने शादी के खुलासे के बाद शेयर किया पोस्ट
  • नुसरत के पोस्ट में उनका अलग अंदाज सामने आया है
  • नुसरत जहां अपने पति निखिल से अलग हो चुकी हैं

नई दिल्ली:

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपनी टूट रही शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि उनकी शादी मान्य नहीं है और वो बीते काफी समय से अपने पति से अलग रह रही हैं. बता दें कि काफी समय से ये खबरें चारों तरफ छाई थीं कि नुसरत जहां तलाक ले रही हैं लेकिन इस पर अब तक नुसरत और निखिल की तरफ से कोई बयान नहीं आया था. वहीं अब नुसरत ने चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात रखी है. वहीं सोशल मीडिया पर भी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. हाल ही में नुसरत जहां ने अपनी एक तस्वीर के साथ जो कैप्शन दिया है वो सुर्खियों में है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के पिता को झटका, नहीं रुक सकेंगी जीवनी पर फिल्में

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं उस औरत के रूप में याद नहीं रखी जाऊंगी जो अपना मुंह बंद रखती हैं...और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है.' नुसरत के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. नुसरत ने अपने बयान में कहा कि उनके बीच महज एक लिव-इन रिलेशनशिप थी और उनका अलगाव बहुत पहले हो गया था. नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कथित तौर पर 2019 में तुर्की में व्यवसायी निखिल जैन से शादी की थी. कोलकाता में एक भव्य रिसेप्शन भी आयोजित किया गया था, जिसमें मशहूर हस्तियों और राजनेताओं ने भाग लिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

अपनी शादी पर नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कहा कि हमारी शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई थी, ऐसे में यह भारत में वैध नहीं है. इस तरह तलाक का सवाल ही नहीं उठता है. विदेशी भूमि पर शादी होने के कारण और तुर्की मैरेज रेग्युलेशन के मुताबिक, शादी अमान्य है. यह दो अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी है, इसलिए इसे भारत में वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. इस प्रकार, तलाक का सवाल ही नहीं उठता है. बता दें कि नुसरत जहां (Nusrat Jahan) के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों से लेकर मनोरंजन उद्योग में भी सरगर्मी बढ़ गई है, क्योंकि नुसरत ने 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले चुनाव आयोग को सौंपे गए अपने हलफनामे में घोषित किया था कि वह शादीशुदा हैं.