logo-image

'आश्रम 3' की रिलीज डेट से बॉबी देओल ने उठाया पर्दा, जानें कब होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने 'रेस 3' (Race 3) से बॉलीवुड में एक बार फिर से वापसी की थी, लेकिन उनके दूसरी पारी को असली उड़ान धांसू सीरीज 'आश्रम' (Aashram) से मिली. इस वेब सीरीज को लेकर उन्हें बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया

Updated on: 10 Mar 2021, 02:00 PM

highlights

  • 'रेस 3' से की एक्टिंग में वापसी
  • 'आश्रम' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड
  • 'आश्रम सीजन 3' की रिलीज डेट का किया खुलासा

नई दिल्ली:

कहते हैं कि डूबते को तिनके का सहारा होता है. कुछ ऐसा ही अभिनेता बॉबी देओल के साथ भी हुआ है. बॉबी के डूबते हुए करियर को वेब सीरीज आश्रम से ना सिर्फ सहारा मिला, बल्कि एक बार फिर से बॉबी का सितारा बुलंदियों पर पहुंच गया. बॉबी की इस वेब सीरीज को फैन्स ने खूब पसंद किया. बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल (Bobby Deol) ने सलमान खान (Salman Khan) स्टारर 'रेस 3' (Race 3) से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी, लेकिन उनके दूसरी पारी को असली उड़ान धांसू सीरीज 'आश्रम' (Aashram) से मिली. 'आश्रम' को मेकर्स ने दो भागों में दर्शकों के सामने पेश किया था और दोनों भागों ने बम्पर सफलता दर्ज कराई है. 

इस वेब सीरीज में अपने जबरदस्त अभिनय की वजह से बॉबी को हाल ही में बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया. वहीं अब दर्शकों को इसके अगले सीजन का इंतजार है. वहीं बॉबी ने एक इंटरव्यू में बताया कि 'आश्रम सीजन 2' की कहानी पर काम चल रहा है. और इसके लिए बॉबी काफी मेहनत भी कर रहे हैं. आश्रम 3 कब आने वाली है, इसको लेकर बॉबी ने बड़ा खुलासा किया है. बॉबी ने बताया कि सीरीज पर काम चल रहा है और इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है. हालांकि उन्होंने इसकी डेट नहीं बताई है. 

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन को मिलेगा FIAF अवार्ड, ये पुरस्कार पाने वाले पहले भारतीय बने

बॉबी देओल (Bobby Deol) की बातों के अनुसार इस सीरीज का अगला सीजन 2021 में आ जाएगा. उन्होने कहा कि इसकी शूटिंग लगातार चल रही है और हम काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि वो इस साल अप्रैल या मई से 'आश्रम सीजन 2' की शूटिंग शुरू कर देंगे और यह सीरीज इस साल के अंत तक रिलीज हो सकती है. 

ये भी पढ़ें- रोहित शेट्टी के बर्थडे पर होगा 'सूर्यवंशी' का ऐलान

बता दें कि इस सीरीज की कहानी की बात करें तो एक ऐसे बाबा के आश्रम के इर्द गिर्द घूमती है जहां पर हर तरह के गैरकानूनी काम किए जाते हैं. आश्रम की सच्चाई यहां पर रहने वाली एक लड़की को पता चलता है जो कि बाबा का पर्दाफाश करने वाली है. सीजन 3 में ये लड़की बाबा के असली रूप से दुनिया को परिचित करा सकती है. वहीं अपने अपने असली रूप को छिपान के लिए बॉबी देओल और ज्यादा खूंखार नजर आ सकते हैं. इस वेब सीरीज के अलावा बॉबी कई फिल्मों का भी हिस्सा हैं, जिनमें से अधिकांश की शूटिंग शुरू हो चुकी है.