logo-image

फिल्म Zwigato का पोस्टर आया सामने, कॉमेडियन से डिलीवरी बॉय बने कपिल शर्मा

कपिल शर्मा की एक फिल्म आने वाली है Zwigato. आज उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है.

Updated on: 18 Aug 2022, 05:00 PM

highlights

  • कपिल शर्मा की  फिल्म Zwigato का पोस्टर हुआ आउट
  • फिल्म में उन्होंने बिल्कुल विपरीत भूमिका  निभाई है
  • फिल्म की डायरेक्टर नंदिता दास ने साझा 

 

:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा से पूरा देश परीचित ही है. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने शो से कई लोगों के चेहरे पर हंसी लाई है . आज भी उनका शो कपिल शर्मा शो खूब सूर्खियां बटोर रहा है. अगर हास्य या किसी कॉमेडी को लेकर बात की जाए तो सबसे पहले कपिल शर्मा का नाम जुबान पर आता है. कपिल शर्मा एक शानदार  कॉमेडियन है यो तो सब जानते हैं ही लेकिन वो एक अच्छे एक्टर भी हैं. इस बात से हर कोई वाकिफ नहीं होगा. दरअसल कपिल शर्मा की एक फिल्म आने वाली है Zwigato. आज उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. खास बात ये है कि इस फिल्म में वो एक डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं. अगले महीने होने वाले वर्ल्ड प्रीमियर से पहले 47 वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म की एक नई क्लिप दिखाई जाएगी. 

कपिल को वैसै तो कॉमेडी के लिए जाना जाता है. लेकिन इस फिल्म में उन्होंने बिल्कुल विपरीत भूमिका  निभाई है. वो फिल्म में एक ऐसे इंसान की भूमिकी निभा रहे हैं, जो अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा है. इस फिल्म में उनको एक डिलीवरी बॉय के रूप में दिखाया गया है और उनकी पत्नी का किरदार शहाना गोस्वामी निभा रही हैं. साथ ही फिल्म में वो एक पुरानी मानसिकता का शिकार हैं जिसके चलते वो अपनी पत्नी से काम नहीं करा सकते.  बता दें फिल्म का पहला वीडियो आज आउट हो गया. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल अपने रूम में एक इलेक्ट्रॉनिक इंस्ट्रमेंट को ठीक कर रहे हैं. उनकी पत्नी ने फिल्म में उनसे नई नौकरी के बारे में बात की. इस जॉब में उनको शाम को काम करना था. वो अपने पति से इस बारे में बात करते हुए कहती है जैसा कि घर के खर्चा भी बढ़ गया है तो ऐसे में जरूरी है कि नौकरी की जाए.लेकिन कपिल पुरानी सोच से ग्रसित होने के कारण अपनी पत्नी को काम करने के लिए मना कर देता है. उसका मानना है कि मेरे होते हुए मेरी पत्नी क्यों काम करेगी.

ये भी पढ़ें-Raju Srivastava की हालत बिगड़ी, ब्रेन की हालत है डेड, दिल भी कर रहा दिक्कत

डायरेक्टर नंदिता दास ने साझा किया बयान

वीडियो में देखा जा सकता है वो अपनी पत्नी को कहता है कि स्कूल यूनिफॉर्म को वापस कर दे और स्कूल फार्म भी न भरे. वहीं फिल्म की डायरेक्टर नंदिता दास ने फिल्म के बारे में बयान साझा करते हुए कहा, "ज्विगाटो आखिरकार तैयार है! नए शहरी भारत के बारे में एक कहानी जो न केवल गिग इकॉनमी के बारे में है, बल्कि हर उस चीज़ के बारे   में भी है जिसे हम अपने आस-पास सामान्य करते हैं.