logo-image

Raju Srivastava की हालत बिगड़ी, राजपाल यादव ने की अच्छे स्वास्थ्य की कामना

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. इस खबर के बाद से उनके फैंस और घरवाले बेहद परेशान हैं.

Updated on: 18 Aug 2022, 07:54 PM

नई दिल्ली :

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की तबियत दिन प्रति बिगड़ती जा रही है. डॉक्टरों के अनुसार उनकी हालत फिर से काफी नाजुक हो गई है, अब उन्हें ब्रेन डेड भी घोषित कर दिया गया है. उनकी तबियत को देखकर उनके चाहने वाले और फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं. लोग लगातार उनके स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. कानपुर में महासभा की ओर से गोविंद नगर स्थित श्री चित्रगुप्त धर्मशाला में हवन पूजन का आयोजन किया गया तो वहीं कुछ लोग आहुतियां डालकर राजू के स्वस्थ होने के लिए दुआ मांग रहे हैं. साथ ही एक्टर राजपाल यादव ने भी उनके लिए दुआ मांगी है, उन्होंने कहा, जल्दी ठीक हो जाओ मेरे भाई

वहीं डॉक्टरों की टीम उनकी सेहत पर लगातार नजर बनाए हुए है. लोगों की परेशानी इस बात से ज्यादा बढ़ रही है कि राजू श्रीवास्तव को जब से हार्ट अटैक आया है तब से उन्हें होश नहीं आया है. यही कारण है कि सभी परेशान है. एक्टर का परिवार अस्पताल में उनके साथ मौजूद है. 

यह भी जानिए-  Ananya Panday का ट्रोल होने पर छलका दर्द, कहा- बहुत बुरा महसूस करती हूं...

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को जिम में वर्कआउट करने के दौरान हार्ट अटैक आ गया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स (AIIMS) हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. इस खबर के बाद से उनके फैंस और घरवाले बेहद परेशान हैं. हाल ही रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है.

 

राजू श्रीवास्तव के फैंस बस यही दुआ कर रहे हैं कि वो सुरक्षित रहे और जल्द से जल्द ठीक हो जाए. वहीं उनकी (Raju Srivastava) स्वास्थ की जानकारी कई बड़े दिग्गज ले चुके हैं, जिनमें से अमिताभ बच्चन और पीएम मोदी का नाम शामिल है.