logo-image

Ananya Panday का ट्रोल होने पर छलका दर्द, कहा- बहुत बुरा महसूस करती हूं...

अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल की जाती हैं, जिसके चलते वो काफी परेशान हो जाती हैं. अब उन्होंने अपने ट्रोल होने पर चुप्पी तोड़ी है. 

Updated on: 18 Aug 2022, 03:15 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में अभी अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) को आए हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ है. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्‍म ‘लाइगर’ (Liger) के प्रमोशन में जी जान से जुटी हुईं हैं. उन्होंने अपनी इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा तैयारी की है. फिल्‍म में वो विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी. विजय के फैंस की तरफ से तो इस फिल्म को खूब प्यार मिल रहा है. वहीं इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने ट्रोल होने पर चुप्पी तोड़ी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

यह भी जानिए -  Dhanashree Verma ने हटाया पति Yuzvendra Chahal का सरनेम, अलग होने की आई खबर

आपको बता दें कि अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल की जाती हैं, जिसके चलते वो काफी परेशान हो जाती हैं. उन्होंने ट्रोल होने पर कहा है कि 'मुझे नहीं लगता कि लगातार ट्रोल होने की फीलिंग मेरे अंदर कभी सुलझ पाएगी. बहुत से ऐसे दिन होते हैं, जो मुझे सच में बुरी तरह प्रभावित करते हैं. मैं वास्‍तव में बहुत बुरा महसूस करती हूं, जब भी अपने बारे में निगेटिव स्‍टफ देखती हूं. मगर ऐसे मोमेंट्स भी आते हैं,  जब मैं उनसे उबर जाती हूं और स्‍ट्रॉन्‍ग महसूस करती हूं. मुझे लगता है कि मैं इससे निपट सकती हूं.

’वो आगे ये भी कहती हुई नजर आईं कि 'मेरे ख्‍याल से मैं एक एक्‍टर के तौर पर खुद को इंप्रूव करने पर ज्‍यादा फोकस करने की कोशिश कर रही हूं और लोगों को मुझ पर संदेह करने का मौका दे रही हूं.’ अनन्‍या पांडे (Ananya Panday) की बात करें तो उन्हें कभी उनकी एक्टिंग तो कभी उनकी स्टाइल की वजह से लोग ट्रोल करते हैं.