logo-image
लोकसभा चुनाव

Zeenat Aman On Dimple Kapadia: थ्रोबैक फोटो में सिगरेट पीती दिखीं जीनत अमान, कर दी इस एक्ट्रेस की तारीफ

जीनत अमान ने अपने करियर से जुड़ी एक दिलचस्प साझा करके सुर्खियां बटोर ली हैं. तस्वीर में डिंपल कपाड़ियां भी नजर आ रही हैं.

Updated on: 14 May 2024, 07:32 PM

नई दिल्ली:

Zeenat Aman On Dimple Kapadia:  बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्विट हैं. इंस्टाग्राम पर एवरग्रीन ब्यूटी अपनी पुरानी यादें साझा करती रहती हैं. हाल में जीनत अमान ने लिव-इन रिलेशनशिप को सही ठहराते हुए इसकी पैरवी की थी. अब एक्ट्रेस ने डिंपल कपाड़िया के साथ अपनी एक दुर्लभ तस्वीर साझा की है. ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में जीनत अमान डिंपल कपाड़िया के साथ नजर आ रही हैं. हालांकि, ध्यान खींचने वाली बात ये है कि तस्वीर में जीनत सिगरेट पी रही थीं. इसको देखकर फैंस एक्ट्रेस से मजेदार सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan Blackbuck Case: सलमान खान को माफ करने को तैयार बिश्नोई समाज, लेकिन माननी होंगी ये शर्तें

जीनत अमान की शेयर की गई इस तस्वीर में तीन लोग हैं. एक्ट्रेस जीनत, डिंपल कपाड़िया और फिल्म निर्माता जॉय मुखर्जी, डिंपल और जॉयमुखर्जी जीनत को देख रहे हैं. वो आराम से बैठकर सिगरेट पी रही हैं. थ्रोबैक के साथ ज़ीनत ने एक लंबा कैप्शन लिखा है. उन्होंने डिंपल कपाड़िया की तारीफ की साथ ही फैंस से स्मोकिंग से दूर रहने की भी अपील की है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

डिंपल कपाड़िया ने दिया बुरे वक्त में साथ
जीनत ने लिखा, “मुझे याद नहीं आ रहा कि यह तस्वीर कहां ली गई थी, लेकिन शायद ये छैला बाबू फिल्म की शूटिंग से जुड़ी है. शायद यह सेट से बीटीएस शॉट है. मैं किसी कॉस्टयूम में नहीं बल्कि अपने कपड़ों में हूं. मेरे साथ फिल्म के निर्देशक जॉय मुखर्जी और डिंपल कपाड़िया भी हैं. डिंपल उस दौरान फिल्म के लीड हीरो राजेश खन्ना से शादी होने के कारण सेट पर आती रहती थीं. इसके बाद ज़ीनत ने लिखा कि डिंपल कपाड़िया ने बुरे वक्त में उनकी काफी मदद की थी. वो हमेशा सबके सामने उनके साथ खड़ी रही थीं. वो उन मुट्ठीभर लोगों में शामिल थीं जिन्होंने उनका साथ दिया."

आलोचनाओं के बावजू डिंपल ने मेरा साथ दिया
एक्ट्रेस ने आगे लिखा,"यह डिंपल के टैलेंट नहीं खूबियों के बारे में है. यह उनके चरित्र के बारे में मैंने जो कुछ देखा उसके बारे में है. मेरे जीवन में एक बहुत ही कठिन दौर के दौरान वह कुछ मुट्ठी भर लोगों में से एक थीं. जो सार्वजनिक रूप से मेरे साथ खड़ी थीं. अपने जीवन की आलोचना के बावजूद उस कठिन समय में उन्होंने मुझे ताकत दिखाई, जिसकी मैं आज तक प्रशंसा करती हूं. अगर वह इंस्टाग्राम पर नहीं हैं तो @ट्विंकलरखन्ना मेरे प्यार को उन तक पहुंचाएंगी.''