News Nation Logo
Breaking
Banner

Zareen Khan को Tejasswi-Karan के साथ से है दिक्कत! बताई वजह

बिग बॉस (Bigg Boss 15) में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी काफी सुर्खियों में रही. फैंस को दोनों की ये जोड़ी काफी पसंद आती है. यहां तक कि उनका मानना है कि घर के बाहर भी दोनों को साथ रहना चाहिए. जबकि इस पर जरीन खान की राय बिल्कुल उलट है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 11 Jan 2022, 05:40:01 PM
Zareen Khan

TejRan पर Zareen Khan का बयान (Photo Credit: @zareenkhan and @tejran._goals Instagram)

नई दिल्ली:  

बिग बॉस (Bigg Boss 15) को फिलहाल दो हफ्तों के लिए बढ़ा दिया गया है. इस बीच हाल ही में खबर आई कि सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी आवाज से डराने वाले बिग बॉस (Bigg Boss) यानी अतुल कपूर कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स के बीच थोड़ा डर का माहौल जरूर है. लेकिन वे खेल को लेकर ज्यादा एक्साइटेड हैं. जैसा कि आप जानते हैं कि बिग बॉस के इस सीजन में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में रही. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया. साथ ही वो ये चाहते हैं कि दोनों का साथ बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद भी बना रहे. अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) का रिएक्शन आया है. जिन्होंने तेजस्वी-करण के रिश्ते पर दिक्कत जताई है. 

जरीन खान (Zareen Khan) ने तेजस्वी और करण के रिश्ते को लेकर कहा कि तेजरन (TejRan) के फैंस ये सुनकर निराश जरूर होंगे, लेकिन उन्हें दोनों का बॉन्ड काफी ज्यादा बोरिंग लगा. एक्ट्रेस का मानना है कि तेजस्वी-करण जब अलग-अलग इस गेम को खेल रहे थे, तब वो ज्यादा अच्छा कर रहे थे. वो दर्शकों को काफी एंटरटेन भी कर रहे थे. लेकिन अब जब दोनों साथ हैं तो वे केवल उदास ही रहते हैं और ये सही नहीं है. दोनों का ये व्यवहार किसी को पसंद नहीं आता.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें कि जरीन खान (Zareen Khan) फिलहाल फिल्मों की दुनिया से दूर हैं. लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो कभी अपने फोटोशूट तो कभी कोई रील अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स भी एक्ट्रेस के हर पोस्ट को पसंद करते हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए 'आस्क मी समथिंग' सेशन रखा था. जिस दौरान लोगों ने उनसे अलग-अलग तरह के सवाल पूछे. इन्हीं सवालों में एक यूज़र ने उनसे तेजस्वी और करण को लेकर सवाल पूछ लिया. जिसका जवाब देते हुए जरीन ने अपने विचार रखे और इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया. 

वहीं, पैप्स ने भी जरीन (Zareen Khan) के इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया. जिसे कुछ ही समय में ढेर सारे लाइक्स और व्यूज़ मिल गए. साथ ही सोशल मीडिया यूज़र्स ने इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देने भी शुरू कर दिए. जहां कुछ लोगों ने जरीन का समर्थन किया. जबकि तेजरन (TejRan) के फैंस ने एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी भी सुनाई.

First Published : 11 Jan 2022, 05:40:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.