logo-image

Zara Hatke Zara Bachke Box Office: हिट हो गई विक्की-सारा की जोड़ी, 'जरा हटके जरा बचके' ने की इतनी कमाई

फिल्म का बजट 60 करोड़ का बनाया गया है, उसकी तुलना में फिल्म ने आधी से ज्यादा कीमत वसूल करी है. वीकेंड तक इसके क्लेक्शन में और इजाफा देखने को मिल सकता है.

Updated on: 08 Jun 2023, 05:06 PM

नई दिल्ली:

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali khan) स्टारर 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. ओपनिंग वीकेंड में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, इसने शानदार कमाई की है. हालांकि वीकडेज में इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिली है, इसके बावजूद ये अच्छी कमाई कर रही है. मंगलवार के 3.87 करोड़ के क्लेकशन की तुलना में बुधवार को कमाई में मामूली गिरावट देखने को मिली. वहीं आज यानी छठे दिन इसने 3.51 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने 6 दिन में अब तक 34.11 करोड़ की कुल कमाई कर ली है और वीकेंड तक यह 37 करोड़ तक पहुंच सकती है . 

दूसरे हफ्ते मिनिमम और 12 करोड़ का अनुमान लगाया जा रहा है और यह अपकमिंग सोमवार तक 50 करोड़ तक भी जा  सकती है. विक्की कौशल और सारा अली खान अभी भी फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं और इससे फिल्म के कलेक्शन में इजाफा होने की पूरी उम्मीद है. फिल्म के बजट की अगर बात करें तो फिल्म का बजट 40 करोड़ का बनाया गया है. 6 दिन  में इसने आधी से ज्यादा कीमत वसूल कर ली है. 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में लीड रोल प्ले करने के बाद विक्की की ये दूसरी ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है. 

ये भी पढ़ें-अमेरिकन सिंगर टेलर शिफ्ट को डेट कर रहे हैं दिलजीत दोसांझ, वायरल हुआ ट्वीट

फिल्म की कहानी है जरा हटके

फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो विक्की (Vicky Kaushal) और सारा (Sara Ali khan) की केमिस्ट्री फिल्म देखने वालों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म के गानों को दर्शक ने पसंद किया है. इंदौर के छोटे से शहर में स्थित, 'जरा हटके जरा बचके की' कहानी दो कॉलेज  लवर्स, कपिल (विक्की कौशल द्वारा अभिनीत) और सौम्या (सारा अली खान द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जो एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं.  शादी के बाद, वे कपिल के परिवार के साथ रहते हैं और वहां उनकी अपनी प्राइवेसी खत्म हो जाती है. जिसके बाद वो अपने परिवार से दूर होने के लिए भारत सरकार के प्रमुख कार्यक्रम के जरिए एक फ्लैट पाने की कोशिश करते हैं. जिसके बाद वो तलाक लेना का फैसला करते हैं. फिल्म की कहानी कॉमेडी, ह्म्मयूर, सस्पेंस से भरी है.