logo-image

अमेरिकन सिंगर टेलर शिफ्ट को डेट कर रहे हैं दिलजीत दोसांझ, वायरल हुआ ट्वीट

दिलजीत दोसांझ ने टेलर शिफ्ट संग डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया था. हालांकि, उन्होंने बाद में ये ट्वीट डीलिट कर दिया.

Updated on: 08 Jun 2023, 04:15 PM

नई दिल्ली:

Diljit Dosanjh-Taylor Swift Dating: पंजाबी पॉप सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांज एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार दिलजीत अपने गाने या फिल्म को लेकर नहीं बल्कि इश्क-विश्क को लेकर चर्चा में आए हैं. दिलजीत का नाम अमेरिकन पॉप सिंगर टेलर शिफ्ट के साथ जोड़ा जा रहा है. दिलजीत और टेलर की डेटिंग की अफवाहें वायरल हो रही हैं. विदेशी मीडिया में दिलजीत और टेलर के अफेयर की खबरें धड़ल्ले से छप रही हैं. 

दरअसल, हाल में दिलजीत दोसांझ ने टेलर शिफ्ट संग डेटिंग की खबरों पर रिएक्शन दिया था. हालांकि, उन्होंने बाद में ये ट्वीट डीलिट कर दिया. लेकिन डिलीट से पहले ही फैंस ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया और अब ये स्नैप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मीडिया में ऐसा कहा जा रहा है कि दिलजीत और टेलर के बीच नजदीकियां बढ़ रही हैं. 

कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वैंकूवर के एक रेस्ट्रोरेंट में अमेरिकन पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट और दिलजीत साथ में स्पॉट किए गए. दोनों साथ में चिल करते और हंसते-खिलखिलाते नजर आए थे. इतना ही नहीं टेलर के साथ दिलजीत इतने खुश थे कि वो उन्हें छूकर बातें करते दिखे. दोनों को साथ में इतना क्लोज होते देख मीडिया में डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी थीं. अब ये अफवाहें इंडिया में वायरल हो रही हैं. 

खुद दिलजीत ने ऐसी ही एक रिपोर्ट पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने रिपोर्ट पर ट्वीट किया और लिखा, प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है. दिलजीत का ये ट्वीट वायरल हो गया. ट्विटर पर फैंस दिलजीत के इस ट्वीट पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने ट्वीट किया, "क्या इसमें कोई फैक्ट हैं? lol"

एक ट्विटर यूजर ने कहा, "रुको, क्या टेलर स्विफ्ट और दिलजीत दोसांझ ने 'टची टची' नाम की एक नई भाषा का आविष्कार किया है? मैं उनके कोलाब और ट्यून्स का इंतजार नहीं कर सकता!" एक और ने कहा, "ब्रेक अप के बाद टेलर का नया एल्बम आएगा 'फिट्टे मुंह'." एक अन्य ने ट्वीट किया, 'ब्रेकअप एल्बम का इंतजार'

ग्लोबल स्टार दिलजीत दोसांझ ने पिछले महीने कोचेला में म्यूजिक कॉन्सर्ट में परफॉर्म किया था. ऐसा करने वाले वो पहले पंजाबी कलाकार थे.