logo-image

गौहर खान को बर्थडे पर पति जैद ने ऐसे किया विश, देखें सेलिब्रेशन की Photos

गौहर खान (Gauahar Khan) के पति जैद दरबार (Zaid Darbar) ने भी गौहर को बड़े ही स्पेशल अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है

Updated on: 23 Aug 2021, 02:11 PM

highlights

  • गौहर खान आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • गौहर के बर्थडे जैद ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया है
  • गौहर और जैद ने बीते साल शादी की

नई दिल्ली:

फेमस एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी गौहर खान (Gauahar Khan) को सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) के पति जैद दरबार (Zaid Darbar) ने भी गौहर को बड़े ही स्पेशल अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. जैद ने गौहर के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए पोस्ट भी लिखा है. इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) गौहर से 12 साल छोटे हैं लेकिन इस जोड़ी का मानना है 'ऐज इज जस्ट अ नंबर' यानी उम्र सिर्फ एक नंबर हैं, उससे ज्यादा कुछ नहीं. आज हम आपको बताएंगे गौहर और जैद के रिलेशनशिप के बारे में.

जैद दरबार (Zaid Darbar) ने गौहर के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'यह दिन हमेशा रहेगा खास! यह वह दिन था जब मैंने अपनी पत्नी को प्रपोज किया था और उसे हां कहे एक साल हो गया. वह सबसे मजबूत और सबसे अच्छी है,  जन्मदिन की शुभकामनाएं. आई लव यू गौहर... ️मेरे जानू को फिर से जन्मदिन की बधाई!' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों मे दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा सुबह उठने के बाद करती हैं ये तीन काम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

गौहर और जैद की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की पहली मुलाकात एक ग्रॉसरी स्टोर में हुई थी. गौहर खान (Gauahar Khan) को देखने के बाद जैद ने उन्हें इंस्टाग्राम पर मैसेज किया. जैद ने अपने मैसेज में पहली नजर के प्यार के बारें में बात करते हुए लिखा था कि उन्होंने आज तक गौहर जैसी खूबसूरत लड़की कभी नहीं देखी. इसके बाद लॉकडाउन होने के बावजूद जैद और गौहर एक-दूसरे से मिलते रहे. दोस्ती प्यार में बदल गई और पिछले साल 25 दिसंबर को गौहर ने अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ निकाह कर लिया.

गौहर खान हाल ही में जैद के साथ रूस वेकेशन पर गई थीं. जहां से उन्होंने कई वीडियो और तस्वीरें भी शेयर की थीं. गौहर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बूटी शेक डांस वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में पहले तो गौहर खान बेहद सिंपल लुक में नजर आती हैं. लेकिन बाद में वे ओवर कोर्ट और सिर कैप लगाए दिखाई देती हैं और दोनों कपल एक जैसे आउटफिट में नजर आते हैं.

बता दें कि गौहर खान (Gauahar Khan) बिग बॉस 7 की विनर रह चुकी हैं और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक कामयाब मॉडल भी है. लैक्मे फैशन शो 2006 में गौहर खान वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई थी. इस हादसे के बाद गौहर बुरी तरह से टूट गई थी. गौहर खान (Gauahar Khan) ने करियर में कई फिल्मों, वेब सीरीज और रियलिटी शोज में काम किया है.