logo-image

VIDEO: शादी के एक साल बाद युजवेंद्र चहल का हुआ ये हाल

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) गुलमर्ग से कई वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. दोनों कश्मीर में -3 डिग्री सेल्सियस टेम्परेचर में ठंड का मजा ले रहे हैं

Updated on: 22 Dec 2021, 04:32 PM

नई दिल्ली:

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को शादी का लड्डू खाए हुए 1 साल पूरा हो गया है. युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने 22 दिसंबर 2020 को डेंटिस्ट और कोरियोग्राफर धनश्री (Dhanashree Verma) के साथ शादी रचाई थी. इस खास दिन को और खास बनाने के लिए युजवेंद्र और धनश्री गुलमर्ग पहुंचे हैं. लेकिन शादी के 1 साल में युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपना नाम तक भूल चुके हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि उनके वीडियो में नजर आ रहा है.

यह भी देखें: Christmas और New Year Eve के लिए Malaika की ये पार्टी ड्रेस हैं बेस्ट

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें पति-पत्नी नोक-झोंक करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में किसी बात पर चहल अपना नाम भूल जाते हैं. इसी दौरान उनकी पत्नी धनश्री से बहस होने लगती है. बाद में धनश्री उन्हें उनका नाम याद दिलाती हैं. दोनों के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि शादी के बाद तो यही हाल होता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

वहीं दूसरी तरफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें धनाश्री और युजवेंद्र मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में युजवेंद्र अपनी पत्नी को खूब तंग करते भी दिख रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dhanashree Verma Chahal (@dhanashree9)

यह भी पढ़ें: हादसे का शिकार हुए Tiger Shroff, फैंस मांग रहे दुआ

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) गुलमर्ग से कई वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. दोनों कश्मीर में -3 डिग्री सेल्सियस टेम्परेचर में ठंड का मजा ले रहे हैं. दोनों ने साल 22 दिसंबर को दिल्ली में धूमधाम से शादी रचाई थी. जिसमें कई क्रिकेटर्स शामिल हुए थे. धनश्री वर्मा हर मौके पर युजवेंद्र चहल के साथ नजर आती हैं. आईपीएल के दौरान भी धनश्री उनकी टीम आरसीबी को 
चीयर करती नजर आई थीं.