logo-image
लोकसभा चुनाव

करीना कपूर के दोनों लाडलो की बातों को सुन हो जाएंगे आप हैरान

करीना कपूर (Kareena kapoor) के बारे में तो सभी जानते हैं उन्हें (Kareena kapoor) क्या पसंद क्या नहीं. लेकिन फैंस लंबे समय से इस बात को जानने के लिए बेकरार है कि आखिर उनके दोनों बेटों को किन चीजों को शौख है.

Updated on: 29 Mar 2022, 07:41 AM

मुंबई:

करीना कपूर (Kareena kapoor)के बारे में तो सभी जानते हैं उन्हें (Kareena kapoor)क्या पसंद क्या नहीं. लेकिन फैंस लंबे समय से इस बात को जानने के लिए बेकरार है कि आखिर उनके दोनों बेटों को किन चीजों को शौख है. वैसे अक्सर ही बेबो अपने दोनों बेटों के साथ नजर आ जाती हैं. उनके बेटों की एक झलक पाने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. क्योंकि तैमूर अली खान और जेह अली खान काफी ज्यादा क्यूट हैं. इनकी स्टाइल और अंदाज पर हर कोई फिदा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

यह भी जानिए -  उर्वशी रौतेला ने बिखेरा जलवा लगाई सोशल मीडिया पर आग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba (@sabapataudi)

आपको बताते चले कि तैमूर अली खान और करीना के छोटे लाडले जेह अली खान की स्टाइल तो माशाल्लाह है.  हाल ही में दोनों की कई ऐसी फोटोज सामने आईं कि देखने वालों की नजर इन तस्वीरों से हट नहीं रही है. लोग दोनों छोटे नवाब को देखते ही रह गए. दरअसल हुआ यूं कि 2 दिन पहले ही बुआ सबा अली खान ने तैमूर की ये तस्वीर शेयर की थी. जिसमें वो घुड़सवारी को एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे थे. घोड़े पर बेहद ही आत्मविश्वास के साथ बैठे तैमूर की बुआ सबा ने खूब तारीफ की थी. वहीं तैमूर के बाद अब सबा ने छोटे नवाब जेह की खास तस्वीर शेयर की है. जिसमें जवाब के अंदाज देख हर कोई हैरान हो रहा है. गोरे-गोरे मुखड़े पर लगा रखा है. काला-काला चश्मा जो उन पर खूब फब रहा है और स्टाइल है कि माशाल्लाह. वैसे इनकी तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और फैंस को खूब पसंद आती है. लेकिन इस बार की तस्वीर को देख फैंस और भी ज्यादा गदगद हो गए हैं.