News Nation Logo
Banner

उर्वशी रौतेला ने बिखेरा जलवा लगाई सोशल मीडिया पर आग

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने शानदार व्यक्तित्व और आकर्षक लुक से हमें दीवाना बनाने में कभी असफल नहीं रहती है. बॉलीवुड के सबसे कम उम्र की सुपरस्टार के पास पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है.

संवाददाता | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 28 Mar 2022, 01:17:44 PM
urvashi rautela

Urvashi Rautela (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)अपने शानदार व्यक्तित्व और आकर्षक लुक से हमें दीवाना बनाने में कभी असफल नहीं रहती है. बॉलीवुड के सबसे कम उम्र की सुपरस्टार के पास पीछे मुड़कर देखने का कोई रास्ता नहीं है, और अभिनेत्री ने फिर से हमारे दिलो को चुरा लिया है क्योंकि उन्होंने दिल्ली में FDCI लैक्मे फैशन वीक 2022 के ग्रैंड फिनाले में रैंप पर चलकर लगा दी आग. उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर बहुत ही जाने माने डिज़ाइनर रेनू टंडन और निकिता टंडन के लिए रैंप की तस्वीरें और वीडियो साझा किए, उर्वशी उस ड्रेस में एकदम कातिलाना लग रही थीं, जहाँ अभिनेत्री ने एक बॉडी फिटिंग ड्रेस पहनी थी, जिसमें एक गहरी वी कट लाइन थी.कमर पर कट्स थे जो अभिनेत्री के टोंड फिगर को फ्लॉन्ट कर रहा था, फुल बैलून स्लीव्स और ड्रेस के निचले भाग में एक लंबी फ्रिल थी जहाँ अभिनेत्री ने अपने ड्रेस को फ्रिल करते हुए फ्लॉन्ट किया . 

उर्वशी रौतेला ने बिखेरा जलवा लगाई सोशल मीडिया पर आग -

मेकअप की बात करें तो उर्वशी (Urvashi Rautela) ने न्यूड शेड्स को चुना और अपनी आँखो परफेक्ट स्म्जड न्यूड आईशैडो के साथ सॉफ्ट पिंक लिप शेड चुना, जिसने पूरे लुक को और निखार दिया. बालों की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाई, लॉन्ग स्लिट पोनीटेल के साथ हाई हील्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया  उर्वशी वाकई बहुत ही ज़्यादा स्टनिंग लग रही थी. अभिनेत्री ने पूरे आत्मविश्वास और शान के साथ रैंप वॉक किया, जिसने निश्चित रूप से पूरी लाइमलाइट और दर्शकों का दिल चुरा लिया. शोस्टॉपर होने के नाते, उर्वशी जानती है कि कैसे लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करके उनके दिलो को मदहोश करना है.  डिजाइनर, रेनू टंडन और निकिता टंडन लोगों को इस से यह संदेश फैलाना अपने प्रेत रिसोर्ट कलेक्शन से की, आई एम वर्थ इट के लिए. इसका उद्देश्य महिला. सशक्तिकरण के महत्व को फैलाना है और यह कि महिलाएं हर चीज और किसी भी चीज के लायक हैं.

यह भी जानिए -  Kajal Aggarwal ने शेयर की अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड की बातें

बता दें, उर्वशी (Urvashi Rautela)को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था, और उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय गीत 'वर्साचे बेबी' के लिए भी सराहना मिली थी. उर्वशी जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. अभिनेत्री द्विभाषी थ्रिलर 'ब्लैक रोज' में 'थिरुट्टू पायल 2' के हिंदी रीमेक के साथ मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं.

First Published : 28 Mar 2022, 01:17:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.