logo-image

Kajal Aggarwal ने शेयर की अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड की बातें

मां बनना किसी के लिए आसान नहीं होता है. यह एक ऐसा समय होता है जब मां एक नाजुक मोड़ पर होती है. मन में कई तरह के सवाल उठते हैं. काफी कुछ लाइफ में बदलाव आता है.

Updated on: 28 Mar 2022, 11:27 AM

मुंबई:

मां बनना किसी के लिए आसान नहीं होता है. यह एक ऐसा समय होता है जब मां एक नाजुक मोड़ पर होती है. मन में कई तरह के सवाल उठते हैं. काफी कुछ लाइफ में बदलाव आता है. वहीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) भी जल्द बच्चे को जन्म देने वाली हैं. वो अपने मां बनने के दौरान किन चीजों का सामना कर रही हैं वो सारी बातें उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान शेयर की है. वैसे वो अपने प्रेग्नेंसी पीरियड की काफी बातें और कुछ तस्वीरें अक्सर साझा करती हैं.

यह भी जानिए -  भूमि पेडनेकर की झोली में इस साल हैं कई शानदार फिल्में, कुछ फिल्में होंगी जल्द रिलीज


आपको बताते चले कि काजल  (Kajal Aggarwal) ने खुलासा करते हुए कहा कि वो और उनके पति गौतम किचलू पैरेंटहुड को अपनाने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं. काजल ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा कि ये एक जबरदस्त एहसास है, ऐसे में मैं उत्साहित और नर्वस दोनों ही हूं. उन्होंने आगे कहा कि एक इंसान की परवरिश करना और उसे अच्छी परवरिश देना एक बहुत ही बड़ी जिम्मेदारी होती है. सच में इसके लिए मैं बहुत ही ज्यादा उत्साहित हूं. वैसे तो ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है क्योंकि हम लोगों के लिए ये पहला अनुभव है. काजल ने आगे कहा कि प्रेग्नेंसी के शुरू के तीन महीने बहुत ही ज्यादा मुश्किलों से भरे रहे. काजल कहती हैं कि प्रेग्नेंसी एक अलग ही एहसास है, इस दौरान महिला के शरीर में बहुत कुछ बदलाव होता है.बहुत ही कठिन थी मेरी पहली तिमाही, लेकिन ठीक भी है. इसमें बहुत सारे योग, पिलेट्स, पैदल चलना जैसे काम किए मैंने. साथ ही हेल्दी खाना भी खाया. एक्ट्रेस ने काफी कुछ शेयर किया है.