logo-image

Sara Ali Khan: सारा अली खान का टाईट शेड्यूल देख आप भी रह जाएंगे दंग, इस साल आएंगी इतनी फिल्मों में नजर 

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Updated on: 18 Jan 2023, 08:35 AM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सारा अली खान के देश भर में चाहने वाले हैं. एक्ट्रेस काफी कम समय में बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम बना लिया है. अपने काम के लिए सारा अक्सर बिजी रहती हैं. साथ ही अब, सारा अली खान टाइगर श्रॉफ के साथ एक फिल्म का एक बड़ा शेड्यूल पूरा करके अभी-अभी लंदन से लौटी हैं. इस आने वाली फिल्म का नाम 'मिशन ईगल' बताया जा रहा है. हालांकि, फिल्म के टाईटल को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. बता दें कि, टाइगर श्रॉफ और सारा अली खान दोनों अभिनेताओं ने एक ही समय में अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेट से तस्वीरें डाली थीं. साथ ही अब, अभिनेताओं ने नए साल से पहले फिल्म के लंदन शेड्यूल को पूरा कर लिया है.

इस बीच, अब मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, सारा ने अपनी आने वाली फिल्म 'मेट्रो ... इन डिनो' के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जिसे अनुराग बसु द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. इस फिल्म में सारा पहली बार आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी. यह साफ लौर पर एक्ट्रेस के लिए एक नई शैली है. बता दें कि, एक्ट्रेस ने 2022 में 'ऐ वतन मेरे वतन' की शूटिंग भी खत्म कर ली है. यह फिल्म करण जौहर की यश राज प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है.

दरअसल, एक्ट्रेस बैक-टू-बैक अपनी फिल्मों के लेकर काम में व्यस्त हैं और ये सब सारा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर साफ-साफ दिखाई देता है. क्योंकि, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी लाईफ की छोटी-छोटी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ही, सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक रील पोस्ट की थी, जिसको उन्होंने कैप्शन दिया था, "कितनी कॉफी बहुत ज्यादा कॉफी होती है???" 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

यह भी पढ़ें - Siddharth-Kiara:शादी के बारे में सवाल पूछने पर शरमा गए कियारा और सिद्धार्थ, दिया ये जवाब

इसके अलावा, सारा का साल 2023 भी काफी दिलचस्प नजर आ रहा है क्योंकि उनकी विक्की कौशल के साथ भी एक फिल्म इस साल रिलीज होने जा रही है. बता दें कि, यह फिल्म लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित है. साथ ही, इस साल एक्ट्रेस की विक्रांत मैसी के साथ फिल्म 'गैसलाइट' भी रिलीज होने वाली है.