logo-image

Siddharth-Kiara:शादी के बारे में सवाल पूछने पर शरमा गए कियारा और सिद्धार्थ, दिया ये जवाब

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी इन दिनों अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

Updated on: 18 Jan 2023, 07:54 AM

New Delhi:

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी इन दिनों अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. दोनों स्टार्स को कई बार साथ में स्पॉट किया जाता है और वह दोनो एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं. यहां तक की अब तो ऐसी भी खबरे सुनने में आ रही है कि, यह कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. कथित तौर पर 6 फरवरी, 2023 को राजस्थान में शादी के बंधन में बंध रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शेरशाह कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग होनी है और उन्होंने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है. यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि उन्होंने अभी तक अपनी शादी के बारे में पुष्टि नहीं की है लेकिन ऐसा लगता है कि यह जोड़ी अब पपराज़ी के साथ अपनी खुशी साझा करने के लिए तैयार है. हाल ही में, सिद्धार्थ की फिल्म 'मिशन मजनू' की स्क्रीनिंग में, सिद्धार्थ और कियारा ने आखिरकार अपनी शादी की खबरों पर रिएक्शन दिए. 

आपको बता दें कि, कियारा आडवाणी ने हाल ही में मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' की स्क्रीनिंग अटेंड की. बता दें कि, व्हाइट कलर के आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए, पैपराजी ने उनसे 6 फरवरी को सिड के साथ उनकी शादी के बारे में पूछा. दिलचस्प बात यह है कि उनके सवालों का जवाब देते हुए, कियारा आडवाणी शरमा गई और फोटोग्राफर्स को एक प्यारी सी मुस्कान दी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बाद में, जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आए, तो पैपराजी ने उनसे वही सवाल पूछा. शटरबग्स ने उन्हें 'बिलेटेड हैप्पी बर्थडे' भी विश किया और उन्हें बताया कि वे उनसे 6 फरवरी, 2023 को मिलेंगे, जिसे सिड-कियारा की शादी की तारीख कहा जाता है. उनका शोर सुनकर सिद्धार्थ मुस्कुराने लगे और मीठे से बोले, ''6 फरवरी को क्या है?''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

यह भी पढ़ें - Wedding Anniversary: शादी की सालगिरह पर ट्विंकल ने अक्षय को ऐसे किया विश, लुटाया प्यार

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने फिल्म 'शेरशाह' में साथ काम करने के दौरान डेटिंग शुरू की थी. दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री सभी को पसंद आई थी. जब से, इन्होंने एक-दूसरे को देखना शुरू किया है तभी से फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.