logo-image

Wedding Anniversary: शादी की सालगिरह पर ट्विंकल ने अक्षय को ऐसे किया विश, लुटाया प्यार

बीते दिन सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी लेखक पत्नि ट्विंकल खन्ना ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई.

Updated on: 18 Jan 2023, 07:24 AM

New Delhi:

बीते दिन सुपरस्टार अक्षय कुमार और उनकी लेखक पत्नि ट्विंकल खन्ना ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई. बता दें कि, स्टार कपल की शादी कतो 22 साल पूरे हो गए हैं. इस खास अवसर इस कपल ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को बड़े ही खीस तरीके से विश किया. ट्विंकल खन्ना ने बुधवार को अपनी शादी की सालगिरह पर एक पोस्ट शेयर किया. इंस्टाग्राम पर ट्विंकल ने अपने और अपने पति अक्षय कुमार की तस्वीरें साझा की. इन तस्वीरों में, पहली तस्वीर एक प्यारे कार्ड की है जिसमें ट्विंकल ने अक्षय के लिए कई संदेश भी लिखे हैं, जैसे - "एलेक्सा, मुझे जिम जाने के लिए याद दिलाएं" और "मैंने आपकी खरीदारी की सूची में जिन को जोड़ा है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

आपको बता दें कि, शेयर की हुई तस्वीर में ये कपल कैमरे के लिए पोज देते हुए बेहद प्यारा लग रहा है. तस्वीरों को साझा करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन दिया, "सिर्फ वही मुझे यह कार्ड दिला सकते थे! 22 साल और यह हमारी दूसरी सालगिरह जैसा लगता है. दो दशक से अधिक हो गए हैं और हमने एक ऐसा जीवन बनाया है जिसमें दो बच्चे, हमारे विस्तारित परिवार, काम, दोस्त शामिल हैं." , कुत्ते, कुछ सुनहरी मछली, स्वतंत्रता और स्थिरता. मुझे लगता है कि इसे काम करने के लिए आपको एक जैसे होने की जरूरत नहीं है. आपको बस एक दूसरे को पर्याप्त रूप से पसंद करना है."

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, अक्षय और ट्विंकल 17 जनवरी, 2001 को शादी के बंधन में बंधे. उनके दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम आरव और नितारा.

यह भी पढ़ें - Mission Majnu special screening : फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे ये सितारे, लेकिन Sid-Kiara ने लूटी सारी महफिल

इस बीच, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, अक्षय अगली बार फिल्म 'सेल्फी' में दिखाई देने वाले हैं. जो मलयालम फिल्म 'ड्राइविंग लाइसेंस' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें पृथ्वीराज और सूरज वेंजारामूडु ने मुख्य भूमिकाएँ निभाई थीं. इस फिल्म में एक्टर इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा भी नजर आने वाले हैं. साथ ही, फिल्म निर्माता राज मेहता इस प्रोजेक्ट का निर्देशन कर रहे हैं, जिसका निर्माण दिवंगत अरुणा भाटिया, हीरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन कर रहे हैं.