logo-image

'Manike Mage Hithe' फेम Yohani ने हिंदी गाने से बांधा समा, देखें Video

श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में 30 जुलाई 1993 को जन्मीं योहानी (Yohani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं

Updated on: 02 Dec 2021, 10:04 AM

highlights

  • योहानी का पूरा नाम योहानी दिलोका डिसिल्वा है
  • योहानी का गाना 'Manike Mage Hithe' खूब वायरल हुआ था
  • योहानी को लाखों लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया की ताकत का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है. एक तरफ सोशल मीडिया से कोई स्टार बन जाता है और कुछ ही पल में दुनियाभर में छा जाता है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग सोशल मीडिया के जरिए ट्रोल होकर बदनाम हो जाते हैं. लेकिन श्रीलंकाई मेगा-स्टार सिंगर योहानी (Yohani) के लिए सोशल मीडिया एक वरदान की तरह साबित हुआ है. योहानी (Yohani) का गाना 'Manike Mage Hithe' जो कि उन्होंने अपनी भाषा में गाया था, उसे दुनियाभर के लोगों ने पसंद किया. भले ही किसी को इस गाने के बोल ना समझ आए हों फिर भी लोगों ने इसे इतना सुना कि योहानी (Yohani) मशहूर हो गईं. अब योहानी हिंदी में भी गाना गाने लगी हैं. 

यह भी पढ़ें: रश्मि देसाई पर लगा Umar Riaz को गलत ढंग से छूने का आरोप, Video में देखें सच्चाई

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yohani (@yohanimusic)

 
ओटीटी डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म 'शिद्दत' (Shiddat) के टाइटल ट्रैक 'किस्मत बना लूं-मेरी चाहत बना लूं' को योहानी ने गाया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यूट्यूब पर योहानी के गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फिल्म में गौतम (मोहित रैना) और इरा (डायना पेंटी) हैं. दोनों फ्रांस में सैटल हैं और यह लव मैरेज तीन महीनों में तलाक के कगार पर पहुंच गई है. दूसरी तरफ जग्गी (सनी कौशल) और कार्तिका (राधिका मदान) हैं. जो पंजाब में ऑल इंडिया स्पोर्ट्स मीट में मिले. जग्गी हॉकी प्लेयर है और कार्तिका तैराक. इनकी कहानी को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.

योहानी के बारे में बात करें तो उनका पूरा नाम योहानी दिलोका डिसिल्वा है. श्रीलंका की राजधानी कोलंबो में 30 जुलाई 1993 को जन्मीं योहानी (Yohani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं. योहानी (Yohani) ने साल 2016 में अपना करियर एक यूट्यूबर के तौर शुरू किया था. योहानी को उनके देश में 'रैप प्रिंसेज' का खिताब दिया जा चुका है.