News Nation Logo

रश्मि देसाई पर लगा Umar Riaz को गलत ढंग से छूने का आरोप, Video में देखें सच्चाई

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Dec 2021, 05:57:52 PM
rashami desai

रश्मि देसाई पर लगा Umar Riaz को गलत ढंग से छूने का आरोप (Photo Credit: फोटो- @imrashamidesai Instagram)

highlights

  • रश्मि देसाई का वीडियो हुआ वायरल
  • रश्मि और उमर वीडियो में नजर आ रहे हैं
  • बिग बॉस 15 में आई हैं रश्मि देसाई

नई दिल्ली:  

टीवी जगत के कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को टीआरपी की रेस में आगे लाने के लिए मेकर्स हर दिन नए-नए जतन कर रहे हैं. कभी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की जाती है तो कभी ऐसा टास्क दिया जाता है जो सुर्खियों में आ जाता है. बीते दिनों बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट 4 लोगों की घर में एंट्री हुई जिनमें से रश्मि देसाई (Rashami Desai) शो में काफी दिखाई पड़ रही हैं. हाल ही में शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर यूजर्स रश्मि देसाई (Rashami Desai) पर उमर रियाज (Umar Riaz) का बट टच करने का आरोप लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: विराट-अनुष्का के प्यार को मिला नाम मगर अधूरी रह गईं ये कहानियां

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर फैंस का गुस्सा फूट रहा है. सोशल मीडिया पर लोग रश्मि देसाई को भलाबुरा कह रहे हैं. वीडियो में रश्मि देसाई (Rashami Desai) घर वालों से खड़ी मस्ती में बातें करती नजर आ रही हैं इसी दौरान उन्होंने मस्ती में उमर रियाज (Umar Riaz) को टच किया, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. सोशल मीडिया पर कई यूजर्स इस वीडियो को शेयर करते हुए इस पर आपत्ति जता रहे हैं. उनका कहना है कि रश्मि ने गलत किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

लोगों का वीडियो देखने के बाद कहना है कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने उमर रियाज (Umar Riaz) का बट उनकी सहमति के बिना छुआ था. हालांकि, जब आप इस वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि रश्मि ने अपने हाथ कोट के अंदर कर रखे हैं ऐसे में उन पर उमर का बच छूने का आरोप लगाना गलत है. वीडियो में रश्मि, उमर को घुटने पर अचानक झटका देकर उसे चिढ़ा रही हैं. रश्मि देसाई (Rashami Desai) बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. जिसके विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बने थे. बिग बॉस 13 ने खूब टीआरपी बटोरी थी, इसीलिए जब बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की टीआरपी नीचे हुई तो पुराने कंटेस्टेंट को वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए बुला लिया.

First Published : 01 Dec 2021, 05:55:52 PM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.