logo-image

विराट-अनुष्का के प्यार को मिला नाम मगर अधूरी रह गईं ये कहानियां

क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ शादी रचाई है. मगर साल 2003 के दौरान फिल्म 'मोहब्बतें' फेम किम शर्मा (Kim Sharma) और युवराज सिंह का अफेयर सुर्खियों में था

Updated on: 01 Dec 2021, 04:20 PM

highlights

  • क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच खास रिश्ता है
  • दोनों ही दुनिया चकाचौंध से भरी हैं
  • किम और युवराज रिलेशन में रहे थे 

नई दिल्ली:

क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच हमेशा ही एक खास रिश्ता रहा है. जैसे बॉलीवुड सेलेब्स के लाखों फैंस होते हैं वैसे ही क्रिकेट की दुनिया के सितारों के भी लाखों चाहने वाले होते हैं. दोनों ही दुनिया की चकाचौंध लोगों को काफी पसंद आती है और फैंस इनके बारे में जानना भी चाहते हैं. क्रिकेट और बॉलीवुड के बीच कई रिश्ते भी पनपे जिनमें से कुछ को उनकी मंजिल मिली तो वहीं कुछ की कहानी अधूरी रह गई. एक तरफ इनमें नाम आता है विराट कोहली (Virat Kohli) और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का जिनका प्यार शादी तक पहुंचा वहीं दूसरी तरफ युवराज सिंह और किम शर्मा का नाम है जिनका प्यार अधूरा रहा. आइए जानते हैं बॉलीवुड और क्रिकेट की अधूरी कहानियां.

यह भी पढ़ें: सलमान खान संग ब्याह रचा चुकी हैं Katrina Kaif! शादी का Video वायरल

सौरव गांगुली और नगमा

बंगाल टाइगर के नाम से पहचाने जाने वाले सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) इस समय बीसीसीआई के अध्यक्ष हैं. सौरव गांगुली ने अपने करियर के शुरुआत में ही डोना से शादी रचाई थी. मगर एक समय में सौरव गांगुली और एक्ट्रेस नगमा (Nagma) का अफेयर चर्चा में रहा था. नगमा ने कई बार इंटरव्यू के दौरान गांगुली के साथ अपने रिश्ते को कबूला था, लेकिन सौरव गांगुली ने कभी इस रिलेशनशिप पर बात नहीं की. हालांकि दोनों का रिश्ता दिन नहीं चल पाया.

दीपिका पादुकोण और महेंद्र सिंह धोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) रणवीर सिंह के साथ और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) साक्षी के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. मगर एक वक्त ऐसा था जब दीपिका और महेंन्द्र सिंह धोनी का अफेयर चर्चा में था. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) एक वक्त पर दीपिका पादुकोण को दिल दे बैठे थे. दीपिका उस समय इंडस्ट्री में नई-नई थीं. दीपिका को कई बार मैदान में धोनी के लिए चीयर करते हुए भी देखा गया है.

युवराज सिंह और किम शर्मा

क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ शादी रचाई है. मगर साल 2003 के दौरान फिल्म 'मोहब्बतें' फेम किम शर्मा (Kim Sharma) और युवराज सिंह का अफेयर सुर्खियों में था. दोनों ने एक-दूसरे को करीब 4 साल तक डेट किया था मगर बाद में दोनों के रिश्ते में दरार आने लगी और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बीच में अंडरस्टैंडिंग नहीं थी

विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स (Vivian Richards) और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) के प्यार की खबरें 90 के दशक में हर तरफ छाई थीं. उस दौर में दोनों हर वक्त साथ नजर आते थे. दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम नीना गुप्ता ने मसाबा रखा. हालांकि दोनों का रिश्ता अधूरा रह गया. नीना ने बेटी मसाबा को अकेले ही पाला है, आज मसाबा मशहूर फैशन डिजाइनर हैं. 

रोहित शर्मा और सोफिया हयात

टी20 में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और एक्ट्रेस सोफिया हयात का रिश्ता भी एक समय में काफी सुर्खियों में रहा था. सोफिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की खुलासा किया था कि वो और रोहित शर्मा डेटिंग कर रहे थे. हालांकि इस बारे में रोहित की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया था. फिलहाल रोहित शर्मा पत्नी रितिका सजदेह के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं.