logo-image

सलमान खान संग ब्याह रचा चुकी हैं Katrina Kaif! शादी का Video वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) आने वाले समय में फिल्म टाइगर 3 में साथ नजर आएंगे. बीते दिनों कैटरीना और सलमान ने रूस में फिल्म के लिए शूटिंग भी की थी

Updated on: 01 Dec 2021, 11:21 AM

highlights

  • कैटरीना कैफ और सलमान की वीडियो वायरल
  • वीडियो में दोनों शादी करते नजर आ रहे हैं
  • कैटरीना और सलमान कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं. रिपोर्ट्स की मानें को दोनों की शादी दिसंबर के दूसरे हफ्ते 6 से 11 तक राजस्थान के 700 साल पुराने किले में शाही अंदाज में होगी. इस शादी में बॉलीवुड के कई सितारे भी शिरकत करने वाले हैं. वहीं कोरोना के नए वेरिएंट ओमिकॉन की वजह से विदेश से आने वाले मेहमानों की लिस्ट छोटी की जा रही है. इसी बीच कैटरीना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ शादी रचाती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने शॉर्ट रेड टॉप में दिखाया बोल्ड लुक, फैंस ने मांग लिया नंबर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सलमान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) मंडप में नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों एकदूसरे के गले में वरमाला भी डालते हैं जिसे देखकर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि कैटरीना और सलमान शादी कर चुके हैं. मगर वीडियो में जो भी दिख रहा है वो रियल नहीं बल्कि रील लाइफ है. दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ का ये वीडियो उनकी सुपरहिट फिल्म भारत (Bharat) की शूटिंग के दौरान का है.

साल 2019 में आई इस फिल्म से जुड़ा वीडियो अचानक वायरल होने लगा है. वीडियो को देखकर कुछ फैंस का ये भी कहना है कि कैटरीना और सलमान की जोड़ी ही बेस्ट लगती है. वायरल हो रहे वीडियो पर अब तक सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. वहीं कैटरीना और विक्की की शाही शादी की मेहमान लिस्ट में सलमान खान का भी नाम शामिल है. कैटरीना और सलमान आने वाले समय में फिल्म टाइगर 3 में साथ नजर आएंगे. बीते दिनों कैटरीना और सलमान ने रूस में फिल्म के लिए शूटिंग भी की थी. कैटरीना कैफ के पास आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें फिल्म फोन बूथ का नाम भी शामिल है.