logo-image

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' की स्क्रीनिंग में यूपी के सीएम योगी भी होंगे शामिल

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat prithviraj) की स्क्रीनिंग में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल भी शामिल होंगे.

Updated on: 02 Jun 2022, 08:11 AM

नई दिल्ली :

फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' (Samrat prithviraj) जल्द पर्दे पर एंट्री करने वाली है. इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए खास तैयारी होने वाली है. इसमें कई सारे खास लोग शामिल होंगे, जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम शामिल हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.  यह फिल्म हिंदू राजा सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर है.  स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म के लीड अक्षय कुमार और अभिनेत्री मानुषी छिल्लर भी मौजूद होंगे. वहीं फिल्म (Samrat prithviraj) के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी वहां शामिल होंगे. 

यह भी जानिए -  Aashram 3 एक्ट्रेस Anurita Jha बोल्ड सीन से जल्द लगाएंगी तड़का

आपको बता दें, एक्टर अक्षय कुमार ने इस खास स्क्रीनिंग (Samrat prithviraj) को लेकर बताया कि, 'यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि उत्तर प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी अंतिम हिंदू राजा, सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और साहस पर आधारित हमारी फिल्म देख रहे हैं, जिन्होंने भारतमाता की रक्षा के लिए अपने खून का एक-एक कतरा बहा दिया. हमारी फिल्म (Samrat prithviraj) पराक्रमी राजा के साहस को सलाम करती है. हमें उम्मीद है कि हमारे देशवासी उनके मूल्यों से प्रेरित होंगे. फिल्म का इंजतार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं, जो जल्द ही उनका मनोंरंजन कराने के लिए तैया है.