logo-image

Aashram 3 एक्ट्रेस Anurita Jha बोल्ड सीन से जल्द लगाएंगी तड़का

आश्रम 3 (Aashram 3)  की एक्ट्रेस अनुरिता झा (Anurita Jha) ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान फिल्म में किए हुए इंटिमेट सीन को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

Updated on: 02 Jun 2022, 01:58 PM

नई दिल्ली :

वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3) की चर्चा खूब हो रही है. इस वेब सीरीज के दो पार्ट को खूब प्यार मिला है. दर्शकों ने हर किरदार की तारीफ की है, खासतौर पर बॉबी देओल की. एक्टर के किरदार को लोगों ने इतना पसंद किया कि अब उनसे इसके तीसरे पार्ट का इंतजार नहीं हो पा रहा है.  वहीं इसके तीसरे पार्ट के ट्रेलर ने खूब धूम मचा रखी है. इसके साथ ही 'आश्रम 3' (Aashram 3) में इस बार अपने बोल्ड अंदाज से तड़का लगाने के लिए अनुरिता झा (Anurita Jha) तैयार हैं.  इस वेब सीरीज के लिए एक्ट्रेस काफी एक्साइटेड हैं.  लेकिन उनको ये किरदार बड़ी मशक्कत के बाद मिला है.  इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन को लेकर कई खुलासे किए हैं, जो जानने लायक है. उन्होंने बताया सारे सीन उन्होंने अपने पिता की अनुमति से किए हैं. तो चलिए जानतें हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है ?

यह भी जानिए -  रिलीज से पहले ही मुश्किल में फंसी Akshay Kumar की Prithviraj, हुई बैन

आपको बता दें, 'आश्रम 3' (Aashram 3)  की एक्ट्रेस अनुरिता झा (Anurita Jha) ने हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा,  'मैंने अपने परिवार को पहले ही बता दिया था. इसलिए मैं बेहद उत्‍साहित हूं. यह मेरे लिए पहली बार है,  जब मैंने इंटिमेट सीन किया है. मैंने अपने करियर में अब तक ऐसा नहीं किया है. इसे करने से पहले मैंने अपने पापा को फोन किया और उनसे कहा,  डैड ये ऐसा होगा,  क्या मुझे करना चाहिए? इस पर वो बोले हां-हां करो,  बिंदास करो. इसलिए मैं ठीक थी'.