logo-image

Yodha Box Office Day 4: पहले सोमवार को धीमी पड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा की रफ्तार, कमाए इतने करोड़

Yodha Box Office: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर एक्शन से भरपूर योद्धा को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. 55 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म 15 मार्च को रिलीज हुई थी.

Updated on: 19 Mar 2024, 08:53 AM

नई दिल्ली:

Yodha Box Office Collection Day 4: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) फिल्म 'योद्धा' काफी चर्चा में है. इस फिल्म में सिद्धार्थ एक्शन-हीरो अवतार में नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक सैनिक का रोल प्ले किया है. फिलहाल, रिलीज के बाद से योद्धा बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म का पहले सोमवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है. सोमवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखी गई है.  Sacnilk.com के मुताबिक, एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने रिलीज के बाद से भारत में 19 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान ने किया है. हालांकि, 15 मार्च को रिलीज हुई योद्धा की कहानी दर्शकों को पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ें- लाइव कॉन्सर्ट में बादशाह ने हनी सिंह पर कसा तंज, कहा- पापा करेंगे वापसी...

4 दिन में योद्धा ने किया इतना कलेक्शन
सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 4.1 करोड़, दूसरे दिन 5.75 करोड़ और तीसरे दिन 7 करोड़ की कमाई की थी. शुरुआती अनुमान के मुताबिक, इसने अपने चौथे दिन भारत में 2.15 करोड़ की शुद्ध कमाई की है. फिल्म ने भारत में अब तक 19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. वहीं फिल्म के बजट की बात करें तो ये लगभग 55 करोड़ में बनी है. 130 मिनट लंबी इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में हैं. सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दिशा पटानी और राशि खन्ना भी हैं. यह हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर फिल्म टास्क फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर अरुण कात्याल को एक रोमांचक बचाव अभियान पर आधारित है.

थिएटर पहुंचे थे सिद्धार्थ मल्होत्रा
हाल ही में सिद्धार्थ ने मुंबई के एक थिएटर में जाकर अपने फैंस को सरप्राइज दिया. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सामने आए एक वीडियो में मुंबई के एक थिएटर में फैंस भीड़ उमड़ती दिख रही है. क्लिप में सिद्धार्थ को फिल्म देखने वालों के साथ बातचीत करते और योद्धा का शो देखने के बाद उनके साथ सेल्फी लेते हुए दिखाया गया है. एक्टर के फैंस ने उनका हौसला बढ़ाया और फिल्म के लिए अपना प्यार जताया.

इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा शेरशाह में फौजी बनकर सबके दिलों पर राज कर चुके हैं. वहीं वो हाल में रोहित शेट्टी की एक्शन-पैक्ड सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में भी नजर आए हैं.