logo-image

लाइव कॉन्सर्ट में बादशाह ने हनी सिंह पर कसा तंज, कहा- पापा करेंगे वापसी...

बादशाह और यो यो हनी सिंह इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे फेमस रैपर्स में से एक हैं. हाल ही में बादशाह ने अपने लिरिकल कॉन्सर्ट में हनी सिंह पर कमेंट करते हुए कहा था कि पापा कमबैक कब कर रहे हैं.

Updated on: 18 Mar 2024, 08:12 PM

नई दिल्ली:

बादशाह और यो यो हनी सिंह इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे फेमस रैपर्स में से एक हैं. हाल ही में बादशाह ने अपने लिरिकल कॉन्सर्ट में हनी सिंह पर कमेंट करते हुए कहा कि पापा कमबैक हो रहा है. एक समय था, जब बादशाह और यो यो हनी सिंह एक समय बहुत अच्छे दोस्त थे, लेकिन दोनों की दोस्ती टूट गई और आज तक ये कभी दोस्त नहीं बन पाए. अकसर खबरें सामने आती है कि दोनों एक दूसरे पर तंज कसते रहते हैं. हाल ही में बादशाह ने अपने कॉन्सर्ट में हनी सिंह पर कमेंट करते हुए कहा था कि पापा कमबैक कब कर रहे हैं. 

 

बादशाह ने किया हनी सिंह पर कमेंट

सिर्फ बादशाह ही नहीं ऐसे कई सिंगर और रैपर्स हैं जिनकी हनी सिंह के साथ लड़ाई सुर्खियों में है और सिंगर पर तंज कसते रहते हैं. इसी कड़ी में एक बार फिर बादशाह ने सिंगर- रैपर हनी सिंह पर कमेंट किया है, जिससे हनी सिंह के फैन्स में काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. अब एक बार फिर बादशाह ने लाइव कॉन्सर्ट में कुछ ऐसा ही किया है. सिंगर ने लाखों लोगों के सामने हनी सिंह पर तंज भी कसा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बादशाह ने स्टेज पर हनी सिंह के लिए कही ये बात

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जैसे ही बादशाह स्टेज पर आते हैं लाखों लोगों की भीड उनके सामने यो यो हनी सिंह चिल्लाने लगती हैं ऐसे में जैसे बी बादशाह के कानों में हनी सिंह का नाम पहुंचता है वह हंसते हुए कहते हैं 'मुझे एक पेन और पेपर दो. मैं तुम्हारे लिए एक उपहार लाया हूं. मैं कुछ गीत लिख कर दूंगा. पापा आपके लिए वापसी करेंगे.