logo-image

Honey Singh के साथ शो के दौरान दिल्ली में 'मारपीट', FIR दर्ज

हनी सिंह (Honey Singh) साउथ दिल्ली के एक क्लब में शो के लिए आए थे जहां उनके साथ कथित तौर पर मारपीट किए जाने के बाद 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई थी

Updated on: 07 Apr 2022, 02:13 PM

नई दिल्ली:

फेमस रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) के साथ बदसलूकी और मारपीट का मामला सामने आया है. हनी सिंह (Honey Singh) साउथ दिल्ली के एक क्लब में शो के लिए आए थे जहां उनके साथ कथित तौर पर मारपीट किए जाने के बाद 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई थी. इस शिकायत में अब पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. जानकारी के मुताबिक, हनी सिंह के शो में कुछ लोग जबरदस्ती घुस आए और उन्हें स्टेज पर जाकर धमकाने लगे. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: Hrithik-Sussanne ने साथ में की पार्टी, अपने-अपने पार्टनर संग आए नजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yoyohoneysingh)

इस दौरान इन लोगों कलाकारों के साथ धक्कामुक्की भी की. मामले को बढ़ता हुआ देख हनी सिंह (Honey Singh) को शो बीच में ही बंद करना पड़ा. मामले की शिकायत हौज खास थाने में दर्ज करवाई गई थी. इस मामले में पुलिस ने मारपीट और जान से मारने की धमकी देने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. हालांकि, ये एफआईआर अज्ञात लोगों के खिलाफ है जिसमें किसी का भी नाम नहीं लिखा गया है. इस मामले में पुलिस सीसीटीवी कैमरों और अन्य तकनीकी मदद से जांच कर रही है. हनी सिंह का शो 26 मार्च की आधी रात साउथ एक्स पार्ट-2 के स्कॉल क्लब में चल रहा था. बता दें कि हनी सिंह (Honey Singh) म्यूजिक इंडस्ट्री में बहुत मशहूर हैं.