logo-image

VIDEO: Hrithik-Sussanne ने साथ में की पार्टी, अपने-अपने पार्टनर संग आए नजर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान अपने-अपने पार्टनर्स के साथ पार्टी करते नजर आए. ये पार्टी सुजैन खान के गोवा में खुले रेस्टोरेंट के लिए रखी गई थी

Updated on: 07 Apr 2022, 01:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जीवन को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में ऋतिक और सुजैन ने दिखाया कि कैसे दो लोग तलाक के बाद भी साथ में पार्टी कर सकते हैं और लाइफ को इंजॉय कर सकते हैं. हाल ही में दोनों अपने-अपने पार्टनर्स के साथ पार्टी करते नजर आए. ये पार्टी सुजैन खान के गोवा में खुले रेस्टोरेंट के लिए रखी गई थी. जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) और सुजैन खान रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ पहुंची थीं.

यह भी पढ़ें: Lock Upp: शो में खुल रहे हैं राज, अजमा ने बताया मंदाना करीमी का डर्टी सीक्रेट!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

सुजैन खान ने इस पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'जीवन का सबसे कीमती आशीर्वाद सबसे अच्छी उर्जा के बीच घिरा रहना है और निश्चित रूप से एक लड़की के सपने को साकार करने के लिए एक पूरा गांव लगता है.. तो यहां जाता है मेरे सबसे अच्छे दिलों के अविश्वसनीय गांव में... हमेशा वहां रहने के लिए धन्यवाद मेरे लिए अपनी पूरी ताकत के साथ… मैं आप सभी से प्यार करती हूं.' सुजैन के वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स पसंद कर रहे हैं और ऋतिक और सुजैन की तारीफ कर रहे हैं. वहीं वीडियो की बात करें तो इसमें चारों लोग मस्ती करते नजर आ रहे हैं.