logo-image

Lock Upp: शो में खुल रहे हैं राज, अजमा ने बताया मंदाना करीमी का डर्टी सीक्रेट!

मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने यह भी खुलासा किया कि उनके माता-पिता ने पहले उन्हें अपनाने से मना कर दिया था लेकिन अब उनके परिवार में चीजें ठीक हैं

Updated on: 07 Apr 2022, 01:04 PM

नई दिल्ली:

फेमस रिएलिटी शो 'लॉकअप' (Lock Upp) में इन दिनों दर्शकों को खूब एटरटेनमेंट देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां लॉकअप में मंदाना करीमी अपने निजी जीवन से जुड़े राज खोल रही हैं वहीं दूसरी तरफ मंदाना करीमी कंटेस्टेंट पायल रोहतगी से नाराज हैं क्योंकि उन्होंने मंदाना के साथ दुर्व्यवहार किया. मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने यह भी खुलासा किया कि उनके माता-पिता ने पहले उन्हें अपनाने से मना कर दिया था लेकिन अब उनके परिवार में चीजें ठीक हैं. मंदाना को लगता है कि पायल बेवजह अपने माता-पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में प्रचार कर रही हैं, जब परिवार में अब सब कुछ ठीक हो गया है.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor के पास्ट पर Alia Bhatt ने दिया चौंकाने वाला रिएक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌺Azma Fallah🧚🏻‍♂️اسماء فلہ (@azma.fallah)

वहीं पायल रोहतगी और अजमा के शो में हो रहे झगड़े भी खूब चर्चा में हैं. दोनों के बीच गाली-गलौच भी हो रही है. हाल ही के एपिसोड में अजमा ने मंदाना करीमी पर गाली देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह बोलती हैं, तुम्हारे मां-बाप ने तमीज नहीं सिखाई है? अच्छा तुमने तो अपने माता-पिता को छोड़ दिया है. इस पर मंदाना को गुस्सा आ जाता है और वह आजमा से बोलती हैं, अगली बार मेरे मां-बाप तक गई तो मुंह तोड़ दूंगी. इसके बाद अजमा ने कहा कि मंदाना करीमी (Mandana Karimi) पारसी भाषा में अपने पिता को गालियां दे रही थीं. जिसके जवाब में मंदाना कहती हैं कि वह कैमरे में देखकर उनसे पारसी भाषा में बात कर रही थीं.