News Nation Logo

मुश्किल में फंसे यो यो हनी सिंह, पत्नी शालिनी तलवार ने लगाया ये आरोप

रैपर और स‍िंगर ‘यो यो हनी स‍िंह’ (Singer Yo Yo Honey Singh) उनकी पत्‍नी शाल‍िनी तलवार ने मंगलवार को घरेलू ह‍िंसा का के दर्ज कराया है. द‍िल्‍ली की तीस हजारी कोर्ट में हनी स‍िंह की पत्‍नी ने ये केस दर्ज कराया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 03 Aug 2021, 07:02:28 PM
honey singh

मुश्किल में फंसे यो यो हनी सिंह (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:  

रैपर और स‍िंगर ‘यो यो हनी स‍िंह’ (Singer Yo Yo Honey Singh) उनकी पत्‍नी शाल‍िनी तलवार ने मंगलवार को घरेलू ह‍िंसा का के दर्ज कराया है. द‍िल्‍ली की तीस हजारी कोर्ट में हनी स‍िंह की पत्‍नी ने ये केस दर्ज कराया है. पत्नी शाल‍िनी तलवार (wife Shalini Talwar) ने पति हनी सिंह पर शारीरिक और मानसिक ह‍िंसा का आरोप लगाया है. इस पर कोर्ट ने 28 अगस्‍त तक हनी स‍िंह को अपना जवाब दाखिल करने के लिए नोटिस जारी कर दिया है. शाल‍िनी तलवार ने मंगलवार को कोर्ट में केस दायर किया है.

यह भी पढ़ें : बिहार के पश्चिमी चंपारण में 2 नाबालिगों को खंभे से बांधकर पीटा

आपको बता दें कि 2011 में द‍िल्‍ली के ही एक गुरुद्वारा में सिंगर हनी स‍िंह और शाल‍िनी की शादी हुई थी. पत्‍नी शालिनी की ओर से दर्ज कराए केस में कहा गया है कि उन्‍हें मारा-पीटा जा रहा है. इसके साथ ही मानसिक तौर पर भी उन्‍हें शोषित क‍िया गया है. यो यो हनी स‍िंह की पत्‍नी शाल‍िनी की ओर से एडवोकेट संदीप कौर, अपूर्व पांडे और जीजी कश्‍यप कोर्ट में पेश हुए हैं.

पहली बार सिंगर हनी स‍िंह ने 2014 में अपनी पत्‍नी को एक र‍िएलिटी शो में लोगों से म‍िलवाया था. कई लोग ये जानकर दंग रह गए थे क‍ि बॉलीवुड के मेगा प्रोजेक्‍ट्स का ह‍िस्‍सा बनने से पहले ही  हनी स‍िंह ने शादी कर ली थी. हनी स‍िंह फिल्‍म ‘कॉकटेल’ के गाने ‘अंग्रेजी बीट’ के बाद से ही काफी चर्चित हो गए थे. आइये आज हम आपके लिए लाए हैं हनी सिंह के वो 5 गाने जिनसे उन्हें पहचान मिली.

यह भी पढ़ें : VIDEO: जब भूत से मिले RJD विधायक तेज प्रताप यादव! पढ़ें दिलचस्प किस्सा

सॉन्ग- डोप शोप

हनी सिंह और सिंगर दीप मनी का यह गाना इंटरनेशनल विलेजर एल्बम का था. हनी सिंह का ये गाना आज भी कई पार्टियों में बजाया जाता है और लोग इस पर थिरकने को मजबूर हो जाते हैं.

सॉन्ग- अंग्रेजी बीट दे

गिप्पी ग्रेवाल और यो यो हनी सिंह का यह गाना सुपरहिट साबित हुआ था. गाने को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आगे के समय में अंग्रेजी बीट दे गाना दीपिका पादुकोण की फिल्म कॉकटेल में भी शामिक किया गया था. 

सॉन्ग- यार बथेरे

फेमस रैपर और सिंगर हनी सिंह का यार बथेरे गाना काफी पॉपुलर हुआ था. 

सॉन्ग- ब्रेकअप पार्टी

हनी सिंह का यह गाना काफी फेमस हुआ था और आज भी लोग इसे सुनना पसंद करते हैं.

सॉन्ग- ब्लू आईज

यो यो हनी सिंह का यह गाना साल 2013 में रिलीज हुआ था. 'ब्लू आईज' ब्लॉकबस्टर गाना था और लोगों को इसने थिरकने पर मजबूर कर दिया था. 

First Published : 03 Aug 2021, 06:36:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.