logo-image

Year Ender 2021: सपना चौधरी ने दिखाया पूरा साल, शेयर किया खास Video

देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने स्टेज शोज और डांस वीडियो से अपनी पहचान बनाई है. इसके बाद सपना को खास पहचान मिली कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस से

Updated on: 27 Dec 2021, 01:07 PM

highlights

  • सपना चौधरी ने शेयर किया वीडियो
  • वीडियो में सपना ने 12 महीने के लुक दिखाए हैं
  • सपना के वीडियो को फैंस पसंद कर रहे हैं

नई दिल्ली:

अपने लटके-झटकों से लाखों दिलों को लूटने वालीं हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के चाहने वाले भारत ही नहीं दुनियाभर में हैं. सपना के डांस वीडियो रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड होने लगते हैं. सपना भी फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के लाखों फॉलोअर्स हैं जो उनके पोस्ट और वीडियोज का इंतजार कर रहे हैं. सपना भी फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती हैं. हाल ही में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके पूरे साल की झलक दिखाई दे रही है.

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में सपना चौधरी ने अपनी 12 तस्वीरों के जरिए फैंस को बीते 12 महीनों की झलक दिखाई है. जिसमें सपना का लुक कमाल लग रहा है. फैंस भी सपना के वीडियो को देखकर खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'ये हैं साल के 12 महीने.' सपना के इस कोलाज वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal और Sara Ali Khan घूम रहे बाइक पर, फैंस ने दिए रिएक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बीते कुछ समय में कई डांस वीडियो का हिस्सा रही हैं जिनमें उनका अंदाज फैंस को लुभा रहा है. सपना को 'लोरी' सॉन्ग इस साल का सबसे बड़ा हिट सॉन्ग है जिसे 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने स्टेज शोज और डांस वीडियो से अपनी पहचान बनाई है. इसके बाद सपना को खास पहचान मिली कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस से, इस शो में आने के बाद से सपना को खास पहचान मिली थी. शो के बाद सपना ने बॉलीवुड में भी डेब्यू किया मगर कुछ खास पहचान नहीं मिली. 

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. जिस उम्र में बच्चे किताबें और बैग लेकर स्कूल पढ़ने जाते हैं, उस उम्र में सपना स्टेज पर डांस करके पैसे कमाती थीं, ताकि उनके परिवार का पालन-पोषण हो सके. सपना चौधरी के पिता का निधन हो गया था और उनके जाने के बाद घर की आर्थिक हालत खराब हो गई. घरवालों को टूटता देख सपना स्टेज परफॉर्मेंस देने लगीं, जिसके लिये उन्हें पैसे मिलते और उन पैसों से उनका घर चलता था.