logo-image

Vicky Kaushal और Sara Ali Khan घूम रहे बाइक पर, फैंस ने दिए रिएक्शन

अब विक्की कौशल इन दिनों MP के इंदौर में सारा अली खान (Sara Ali Khan)  के साथ अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में आजकल बिजी हैं.

Updated on: 27 Dec 2021, 12:41 PM

नई दिल्ली :

एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने अपनी बिग फैट वेडिंग के बाद से वापस बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. हाल ही में हुई विक्की और कैटरीना (Vicky and Katrina Wedding) की शादी के बाद अब विक्की कौशल इन दिनों MP के इंदौर में सारा अली खान (Sara Ali Khan)  के साथ अपनी अपकमिंग अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग में आजकल बिजी हैं. आपको बता दें फिल्म के सेट से हाल ही में विक्की-सारा का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल फोटो में  विक्की कौशल बाइक चलाते हुए नज़र आ रहे हैं और  विक्की के पीछे सारा अली खान बैठी हुई नजर आ रही हैं. पिछले कई दिनों से दोनों इंदौर के बाजार और ऐहितासिक स्थलों पर शूटिंग कर रहे हैं. 

शूटिंग के दौरान आप सारा अली खान का एक अलग ही अंदाज़ देख सकते हैं. सारा ने अपनी फिल्म के लिए ग्रीन कलर के स्वेटर के साथ येलो कलर की साड़ी पहन रखी है. सारा अली पिछले दिनों जब शूटिंग के लिए इंदौर आई, तो वे इसके बाद उज्जैन में महाकाल मंदिर में दर्शन करने भी गई थी. फोटो में आप भी देख सकते हैं कि विक्की ने जींस, टी-शर्ट, जैकेट और हाथ में घड़ी पहनी हुई है.वायरल फोटो पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. लोग बॉलीवुड सेलेब्स के इतने दीवाने है कि वें सारा अली खान और विक्की कौशल को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर जमा हो गए. भीड़ इतनी ज्यादा उमड़ गई कि शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया. 

यह भी पढ़ें: Salman Khan Birthday Special: अगर ऐसा होता तो IPL खेल रहे होते सलमान

दरअसल बात ये है कि विक्की और सारा की एक्टिंग को कौन पसंद नहीं करता है. विक्की और सारा अली खान की एक्टिंग सभी के दिलों में छाई रहती है. आपको बता दें सारा अली खान अभी हाल ही में फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थी. जिसमें उनका गाना 'चका चक' काफी हिट भी हुआ है. सारा का यह गाना उनके डांस मूव्स के कारण काफी हिट हुआ है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया है.