News Nation Logo
Banner

Year Ender 2020: इस साल इन सितारों ने किया फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार डेब्यू

श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary) से अलाया एफ (Alaya F) तक इन इन नए स्टार्स ने पर्दे पर अपनी बेहतर अदाकारी से लोगों के ध्यान को अपनी ओर खींचा है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Dec 2020, 01:11:10 PM
Sanjana Sanghi

इन सितारों ने साल 2020 में किया डेब्यू (Photo Credit: फोटो- @sanjanasanghi96 Instagram)

नई दिल्ली:

Year Ender 2020: साल 2020 में एक तरफ जहां कोरोना वायरस के कारण ज्यादातर फिल्में ओटीटी पर रिलीज हुईं वहीं कई फिल्मों की रिलीज को टाल दिया गया. लेकिन ये साल भी कुछ लोगों के लिए बेहद खास रहा है. हम बात कर रहे हैं उन सितारों की जिन्होनें ओटीटी प्लेटफार्म के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया है. श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary) से अलाया एफ (Alaya F) तक इन नए स्टार्स ने पर्दे पर अपनी बेहतर अदाकारी से लोगों के ध्यान को अपनी ओर खींचा है. आइए जानते हैं इस साल फिल्म इंडस्ट्री के टॉप डेब्यूटेंट्स में रहे किन के नाम.

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी ने 'क्यूटी पाई' सॉन्ग पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा है Video

अलाया एफ (Alaya F)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alaya F (@alayaf)

अलाया ने 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड में अपनी शुरूआत की है.फिल्म में उनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया. तब्बू और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जैसे कई दिग्गज कलाकार इस फिल्म का हिस्सा बने थे, ऐसे में इन सबके बीच खुद को साबित करना अलाया के लिए किसी चुनौती से कम नहीं रहा. हालांकि, अभिनेत्री ने अपनी हिम्मत और अपने आत्मविश्वास के दम पर ऐसा कर दिखाया.

श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary) 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShreyaChaudhry (@shreya__chaudhry)

शो 'बंदिश बैंडिट्स' के रिलीज होने के बाद से लोग श्रेया चौधरी की तारीफें करने से नहीं थक रहे हैं. पहले इम्तियाज अली के साथ एक शॉर्ट फिल्म पर काम कर चुकीं अभिनेत्री को शो में एक संघर्षपूर्ण पॉप गायिका तमन्ना शर्मा के रूप में अच्छी पहचान मिली. इस वक्त श्रेया के पास कई बड़े ऑफर हैं और लोगों को उनसे काफी उम्मीदें भी हैं.

संजना सांघी (Sanjana Sanghi)

संजना 'रॉकस्टार', 'हिंदी मीडियम' और 'फुकरे' जैसी फिल्मों में छोटी-छोटी भूमिकाएं निभा चुकी हैं, लेकिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म 'दिल बेचारा' के साथ उन्हें खास पहचान मिली. फिल्म में संजना के मार्मिक और संवेदनशील प्रदर्शन ने आलोचकों का दिल जीत लिया.

यह भी पढ़ें: कई बार परिवार से अलग समय बिताना होता है, जानें किसने कही ये बात

ऋत्विक भौमिक

कई शॉर्ट फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद ऋत्विक आखिरकार 'बंदिश बैंडिट्स' के साथ सूर्खियों में आए. शो में वह एक प्रशिक्षित शास्त्रीय गायक की भूमिका में थे, जिसमें उनके बेहतर अभिनय ने दर्शकों के बीच उन्हें खास पहचान दिलाई.

प्राजक्ता कोहली (Prajakta Kohli) 

लोकप्रिय रूप से ये अपने यूट्यूब नाम 'मोस्टली सेन' से जानी जाती हैं. डिजिटली रिलीज हुए उनके 'मिसमैच्ड' में उन्हें काफी पसंद किया गया. आने वाले समय में प्राजक्ता को वरुण धवन और अनिल कपूर के साथ एक फिल्म में अभिनय करते 
देखा जा सकेगा.

First Published : 15 Dec 2020, 04:38:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.