News Nation Logo

Vaishali Takkar Suicide Case : एक्स बॉयफ्रेंड राहुल और पत्नी दिशा गिरफ्तार, एक्ट्रेस को मिलेगा न्याय?

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 18 Oct 2022, 05:16:35 PM
vaishali takkar

वैशाली ठक्कर मामले में ये अपडेट आयी सामने (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

'ससुराल सिमर का', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के सुसाइड की खबर ने उनके फैंस को चौंका दिया है. लेकिन इसके साथ ही सामने आए सुसाइड नोट (Vaishali Takkar suicide note) को पढ़कर उनके चाहनेवाले का गुस्सा फूट पड़ा है. वे लगातार दोषी (Vaishali Takkar case culprit) को सजा दिलाने की मांग कर रहे थे. इस बीच हाल ही में मामले में एक बड़ी अपडेट सामने आयी है. जिसमें बताया जा रहा है कि मामले के आरोपी राहुल नवलानी (Vaishali Takkar ex boyfriend Rahul Navlani) और उसकी पत्नी दिशा नवलानी (Rahul Navlani Disha Navlani arrested) को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन पर आरोप है कि उन्होंने वैशाली को आत्महत्या के लिए उकसाया. 

यह भी पढ़ें- Viral Reel : Vaishali Takkar ने पहले ही फैंस को दे दी थी सुसाइड की जानकारी, लेकिन नहीं समझ पाए फैंस

जानकारी के मुताबिक, 16 अक्तूबर, 2022 को अपने इंदौर वाले घर पर मृत (Vaishali Takkar death) पाई गई वैशाली के आरोपियों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. एक्ट्रेस को कथित तौर पर खुद को मारने के लिए राजी करने के खिलाफ उन पर भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) और 34 (कई लोगों द्वारा सामान्य इरादे से किए गए कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) मोती-उर रहमान ने मामले को लेकर कहा, "वैशाली ने अपने पड़ोसी राहुल का नाम सुसाइड नोट में लिया है, जिसे पुलिस द्वारा बरामद किया गया. पीड़िता के मुताबिक, राहुल उसे परेशान कर रहा था, जिसके कारण उसने यह कदम उठाया. वह शादी करने वाली थी, लेकिन राहुल ने उसे यह कदम उठाने के लिए मजबूर किया."

यह भी पढ़ें : Vaishali Takkar के सुसाइड के बाद सोशल मीडिया से खुला ये राज! आप भी जानें

आपको बताते चलें कि वैशाली की आत्महत्या (Vaishali Takkar suicide) के बाद सामने आए सुसाइड नोट से कई खुलासे हुए. जिसमें पता चला है कि उन्होंने ये कदम अपने एक्स बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी (Vaishali Takkar ex boyfriend) की वजह से उठाया है. जिसने एक्ट्रेस की शादी न होने देने की ठान ली थी. राहुल ने एक बार नहीं, बल्कि दो बार एक्ट्रेस की शादी होते-होते तुड़वा दी. जबकि खुद वो शादीशुदा था और अपनी पत्नी के साथ मिलकर ठक्कर के साथ ये सबकुछ कर रहा था. 

First Published : 18 Oct 2022, 05:13:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.