logo-image

Viral Reel : Vaishali Takkar ने पहले ही फैंस को दे दी थी सुसाइड की जानकारी, लेकिन नहीं समझ पाए फैंस

वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के सुसाइड की खबर ने उनके फैंस समेत उनके चाहनेवालों को हिला कर रख दिया है.

Updated on: 17 Oct 2022, 07:32 PM

नई दिल्ली:

वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के सुसाइड की खबर ने उनके फैंस समेत उनके चाहनेवालों को हिला कर रख दिया है. वहीं, उनकी आत्महत्या (Vaishali Takkar suicide) के बाद सामने आए सुसाइड नोट से भी कई खुलासे हुए हैं. जिसमें पता चला है कि उन्होंने ये कदम अपने एक्स बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी (Vaishali Takkar ex boyfriend) की वजह से उठाया है. जिसने एक्ट्रेस की शादी न होने देने की ठान ली थी. लेकिन फिलहाल हम इस पर बात नहीं करेंगे, बल्कि आपको उस रील (Vaishali Takkar viral reel) के बारे में बताएंगे. जिसके जरिए शायद एक्ट्रेस अपने इस कदम के बारे में सभी को बता रही थी. हालांकि, उनके फैंस इस बात को समझ ही नही पाए. तो चलिए जानते हैं, क्या है पूरा मामला. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

आपको बता दें कि इस रील को एक्ट्रेस ने 15 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Vaishali Takkar instagram page) से शेयर किया था. ये उनकी कोलैब पोस्ट थी. जिसमें एक्ट्रेस को पर्दे से अपना गला दबाते देखा जा सकता है. वहीं, बैकग्राउंड में डायलॉग सुना जा सकता है. जिसकी लाइन है कि उन्हें आज तक किसी ने अपनी जिंदगी नहीं कहा. उनकी इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए तमाम यूजर्स ने रोने वाला इमोजी शेयर किया था. वहीं, अब कमेंट सेक्शन में लोग ये कयास लगाते दिख रहे हैं कि क्या उन्होंने इस वीडियो (Vaishali Takkar viral video) के जरिए आत्महत्या की जानकारी दी थी. 

जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस की शादी (Vaishali Takkar marriage) केन्या के एक डेंटिस्ट अभिनंदन सिंह से तय हुई थी. दरअसल, दोनों की मुलाकात मेट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई. जिसके बाद उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया. फिर उन्होंने सगाई कर ली. लेकिन वैशाली का एक्स बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी उनकी ये खुशी बर्दाश्त नहीं कर पाया. ऐसे में उसने एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो अभिनंदन को भेज दिए. फिर क्या था दोनों का रिश्ता टूट गया. लेकिन राहुल यही नहीं रुका. जब दोबारा एक्ट्रेस का रिश्ता तय हुआ, तो उसने एक बार फिर यही किया और ये रिश्ता भी नहीं टिक सका. ये पूरा मामला सामने आने के बाद और वैशाली का सुसाइड नोट मिलने के बाद लोग इसी नतीजे पर पहुंच रहे हैं कि एक्ट्रेस की आत्महत्या की यही वजह है. हालांकि, जांच अभी जारी है.