logo-image

यामी गौतम ने निर्देशक आदित्‍य धर संग रचाई शादी, देखें Photo

यामी गौतम (Yami Gautam) ने फ‍िल्‍म 'उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) के न‍िर्देशक आदित्‍य धर (Aditya Dhar) को अपना जीवनसाथी चुना है

Updated on: 04 Jun 2021, 06:52 PM

highlights

  • यामी गौतम ने निर्देशक आदित्‍य धर संग रचाई शादी
  • यामी ने शादी की तस्वीर शेयर की है
  • शादी की तस्वीर में यामी बेहद खूबसूरत लग रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने शादी रचा ली है. इस बात की जानकारी यामी गौतम (Yami Gautam) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की है. यामी गौतम (Yami Gautam) ने फ‍िल्‍म 'उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक' (Uri: The Surgical Strike) के न‍िर्देशक आदित्‍य धर (Aditya Dhar) को अपना जीवनसाथी चुना है. दोनों की ये शादी काफी इंटीमेट थी और इसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. वेडिंग फोटो में यामी गौतम (Yami Gautam) दुल्हन के लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं वहीं आदित्य का लुक भी बेहद शानदार है.

यह भी पढ़ें: रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं प्रियामणि, 'The Family Man' में निभाया है मनोज बाजपेयी की पत्नी का रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

यामी गौतम (Yami Gautam) ने तस्‍वीर शेयर करते हुए ल‍िखा है, 'अपने परिवारों के आशिर्वाद से आज हमने शादी कर ली है. बेहद न‍िज‍ि व्‍यक्ति होते हुए हमाने ये उत्‍सव स‍िर्फ अपने परिवार के साथ ही मनाया है.' यामी गौतम (Yami Gautam) के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं. द‍िया म‍िर्जा, जैकलीन फर्नांडिस, नेहा धूपिया, भूम‍ि पेडणेकर, व‍िक्रांत मैसी जैसे कई स‍ितारों ने यामी के इस पोस्‍ट पर बधाई दी है. वहीं तस्वीर की बात करें तो शादी की इस तस्वीर में यामी और आदित्य एक दूसरे की तरफ देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं.

लाल जोड़े में यामी गौतम (Yami Gautam) बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. यामी गौतम (Yami Gautam) का जन्म हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में 28 नवंबर 1988 को हुआ था. यामी गौतम (Yami Gautam) ने बॉलीवुड में फिल्म 'विक्की डोनर' (Vicky Donor) से धमाकेदार एंट्री की थी. यामी गौतम (Yami Gautam) शुरुआत में एक आईएएस अफसर बनना चाहती थीं. कई इंटरव्यू में यामी इस बात का खुलासा कर चुकी हैं को वो आईएएस अफसर बनना चाहती थीं. यामी ने चंडीगढ़ से लॉ की पढ़ाई की है, यामी के पिता मुकेश गौतम पंजाबी फिल्म के डायरेक्टर हैं तो वहीं यामी की बहन सुरीली गौतम (Surilie Gautam) भी पंजाबी एक्ट्रेस है.