logo-image

यामी गौतम का छलका दर्द, कहा- जैसी फिल्में नहीं करनी थी वैसी भी करनी पड़ी

यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल ही में अपना दर्द बयां किया है, जिसको सुनने के बाद उनके फैंस हैरान हो गए हैं.

Updated on: 28 May 2022, 07:08 AM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अदाकारा यामी गौतम (Yami Gautam) आज एक बॉलीवुड का नामी चेहरा है. वो छोटे पर्दे से एंट्री करने के बावजूद अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर एक अहम जगह बनाई थी. यहां तक एक्ट्रेस का कोई गॉडफादर तक नहीं था. भले ही उन्होंने अपनी एक पहचान बना ली लेकिन इसके लिए उनको काफी कुछ फेस करना पड़ा था, जिस तरह के वो प्रोजेक्ट्स नहीं भी करना चाहती थी वैसे भी प्रोजेक्ट्स उनको करना पड़ा है. एक्ट्रेस ने इन दिनों अपनी आपबीती शेयर की है. 

यह भी जानिए -  ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद, फिल्ममेकिंग में करियर बनाने जा सकते हैं आर्यन खान

आपको बताते चलें कि यामी गौतम (Yami Gautam) का एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया कि 'उन्होंने कई सारी फिल्मों में काम किया और उसके बावजूद वो खुश नहीं थी. एक्ट्रेस आगे ये कहती हैं जब आप अपनी पसंद के विरुध काम करते हो और वो भी इसलिए कि, आपको काम करते रहना है. ऐसा इसलिए था, क्योंकि मुझे कहा गया था कि, 'आप नज़रों से गायब हो जाओगी, दिमाग से बाहर हो जाओगी', तब मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं था. 6-7 साल पहले का समय मेरे लिए आसान नहीं था.'

बता दें, यामी गौतम (Yami Gautam) ने ये भी कहा कि 'मुझे सिर्फ कुछ नामों के साथ काम करने के लिए कहा गया था. मैंने किया और यह मेरे काम नहीं आया'. वैसे एक्ट्रेस की अदाकारी की बात की जाए तो उन्होंने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है. उनकी एक्टिंग की सराहना हर किसी ने की.