logo-image

ड्रग्स केस में क्लीन चिट मिलने के बाद, फिल्ममेकिंग में करियर बनाने जा सकते हैं आर्यन खान

आर्यन खान (Aryan Khan) का ड्रग मामला लंबे दिनों से सुर्खियों में था और अब NCB ने आर्यन खान को इस मामले में क्लीन चिट दे दी है.

Updated on: 27 May 2022, 08:56 PM

नई दिल्ली :

आर्यन खान (Aryan Khan) का ड्रग मामला लंबे दिनों से सुर्खियों में था, बतादें कि आर्यन  (Aryan Khan) को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा था. यह क्रूज 2 अक्टूबर की रात को समुद्र के बीच में गोवा जा रहा था. वहीं अब इस मामले में किंग खान के लाडले को राहत मिल गई है. दरअसल, NCB ने आर्यन खान को क्लीन चिट दे दी है. कोर्डिलिया क्रूज़ ड्रग्स मामले में NCB ने चार्जशीट सबमिट किया था.  इस मामले के चलते एक्टर  (Aryan Khan) के लाडले को गिरफ्तार भी किया गया था. 

यह भी जानिए -  रवीना टंडन के दीवाने हुए फैंस, उनके इंडो-वेस्टर्न स्टाइल की हुई जबरदस्त तारीफ

बताते चलें कि कुल 10 वोल्यूम की चार्जशीट है जो फ़िलहाल कोर्ट की रजिस्ट्री में है सबमिट किया गया है, जिसमें  6000 पन्नो की चार्जशीट है. इसके साथ ही इस ड्रग्स मामले में  20 आरोपियो को एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था और 14आरोपियो के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई थी, बाकी 6के खिलाफ सबूत नही मिलने की वजह से उनके खिलाफ चार्जशीट नही दाखिल की गई. वहीं लंबे समय बाद आर्यन खान  को इससे पूरी तरह से राहत मिल गई है. इस खबर के बाद उनके फैंस में खुशी का माहौल है. वहीं ड्रग्स मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद वो लीगल तौर पर इंटरनेशनल ट्रैवल कर सकते हैं. वह अपने प्लान के मुताबिक, फिल्ममेकिंग में करियर बनाने का सोच सकते हैं और पढ़ाई के लिए विदेश भी जा सकते है.