logo-image

यामी गौतम ने शेयर की अपनी मेहंदी सेरेमनी की ये खूबसूरत Photos

4 जून को यामी ने अपनी शादी की रस्मों के समय की एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की थी

Updated on: 05 Jun 2021, 12:55 PM

highlights

  • यामी गौतम ने शेयर की मेहंदी की तस्वीर
  • यामी ने आदित्य धर के साथ शादी रचाई है
  • यामी को सोशल मीडिया पर लोग बधाई दे रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने न‍िर्देशक आदित्‍य धर (Aditya Dhar) के साथ अचानक शादी रचा कर लोगों को सरप्राइज कर दिया है. 4 जून को यामी ने अपनी शादी की रस्मों के समय की एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस के साथ ये जानकारी शेयर की थी. वहीं अब यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपनी मेहंदी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में यामी गौतम (Yami Gautam)ऑरेंज रंग के सलवार सूट में बेहद खुश नजर आ रही हैं. यामी ने हाथों में सुंदर सी मेहंदी भी लगी हुई है. यामी गौतम (Yami Gautam) की इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अपारशक्ति खुराना बनने वाले हैं पिता, पत्नी आकृति के साथ शेयर की Photo

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

यामी गौतम (Yami Gautam) ने मेहंदी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ओ डियर, चिंता क्यों? जो आपके लिए है वह हमेशा आपको ढूंढ लेगा.' यामी गौतम और 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' फिल्म के डायरेक्टर आदित्य धर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. यामी गौतम (Yami Gautam) और न‍िर्देशक आदित्‍य धर (Aditya Dhar) ने गुरुवार को घोषणा की कि उन्होंने एक निजी समारोह में एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बना लिया है. यामी और आदित्य ने 2019 में आई सफल फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था.

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने आलिया भट्ट के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

 यामी गौतम (Yami Gautam) और न‍िर्देशक आदित्‍य धर (Aditya Dhar) की ये शादी काफी इंटीमेट थी और जिसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थे. शादी की तस्वीर में यामी गौतम (Yami Gautam) दुल्हन के लुक में काफी खूबसूरत लग रही हैं वहीं आदित्य का लुक भी बेहद शानदार है.

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में 28 नवंबर 1988 को जन्मीं यामी गौतम (Yami Gautam) ने बॉलीवुड में फिल्म 'विक्की डोनर' (Vicky Donor) से धमाकेदार एंट्री की थी. यामी गौतम (Yami Gautam) ने चंडीगढ़ से लॉ की पढ़ाई की है, यामी के पिता मुकेश गौतम पंजाबी फिल्म के डायरेक्टर हैं तो वहीं यामी की बहन सुरीली गौतम (Surilie Gautam) भी पंजाबी एक्ट्रेस है. आने वाले समय में यामी फिल्म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी. वहीं आदित्‍य धर (Aditya Dhar)‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ पर काम कर रहे हैं.