logo-image

अपारशक्ति खुराना बनने वाले हैं पिता, पत्नी आकृति के साथ शेयर की Photo

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने पत्नी आकृति आहूजा के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं

Updated on: 05 Jun 2021, 11:32 AM

highlights

  • अपारशक्ति खुराना के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं
  • अपारशक्ति की पत्नी आकृति प्रेग्नेंट हैं
  • एक्टर ने पत्नी के साथ तस्वीर शेयर की है

नई दिल्ली:

फिल्म 'दंगल' के अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने एक तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने पत्नी आकृति आहूजा के साथ तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस प्यारी सी तस्वीर के साथ अपारशक्ति खुराना ने कैप्शन में लिखा, 'लॉकडाउन में काम तो एक्सपैंड हो नहीं पाया तो हमें लगा फैमिली ही एक्सपैंड कर लेते हैं.' अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने आलिया भट्ट के साथ लगाए ठुमके, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

आयुष्मान खुराना के भाई और अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और उनकी  पत्नी आकृति की इस तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. अपारशक्ति ने सितंबर 2014 में आकृति से शादी की थी, जिनसे उनकी मुलाकात चंडीगढ़ में एक डांस क्लास में हुई थी. इससे पहले, सोमवार को अपारशक्ति ने क्लासिक किशोर कुमार गीत 'एक लड़की भीगी बागी सी' का अपना संस्करण इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था. आखिरी बार अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ डांस ड्रामा ‘स्ट्रीट डांसर-3’ में नजर आए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

यह भी पढ़ें: यामी गौतम ने निर्देशक आदित्‍य धर संग रचाई शादी, देखें Photo

 रेडियो और वीडियो जॉकी के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाले अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने आमिर खान की फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखा था. अपारशक्ति खुराना पहली बार साल 2016 में आई फिल्म दंगल में नजर आए थे.

यह भी देखें: सोनाक्षी सिन्हा का साड़ी कलेक्शन

इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान के भतीजे का किरदार निभाया था. अपारशक्ति खुराना फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अहम किरदार निभाते नजर आए थे. भूषण कुमार ने फिल्म को प्रोड्यूस किया था. फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडेय भी मुख्य किरदारो में नजर आए थे. आने वाले समय में अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) फिल्म 'हेलमेट और वेब सीरीज 'स्टारडस्ट' में नजर आएंगे.