logo-image

Yami Gautam : यामी गौतम ने प्राइवेसी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- एक रेखा खींचनी होगी

यामी गौतम (Yami Gautam) एक शानदार अदाकारा हैं. उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया अपनी मेहनत के बदौलत. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ केएक्सपीरियंस को अक्सर लोगों के साझा करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी लाइफ की एक घटना का जिक्र किया है.

Updated on: 28 Feb 2023, 10:06 AM

नई दिल्ली :

यामी गौतम (Yami Gautam) एक शानदार अदाकारा हैं. उन्होंने जो कुछ भी हासिल किया अपनी मेहनत के बदौलत. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ के एक्सपीरियंस को अक्सर लोगों के साथ साझा करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी लाइफ की एक घटना का जिक्र किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि कैस एक लड़के ने उनकी सहमति के बिना उनका वीडियो बना लिया था. दरअसल, एक्ट्रेस सेलेब्रिटीज की निजता भंग होने की बात कर रही थीं. इस घटना के बारे में चर्चा करते हुए यामी ने बताया था कि एक कम उम्र के लड़के ने एक बार उनके कर्मचारियों से उनके साथ एक तस्वीर लेने के लिए कहा था, जिसके लिए वो मान गई थीं. लेकिन बाद में उन्होंने उनका वीडियो रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें : Viral Video : आधी रात इन अदाकाराओं संग स्पॉट हुए अक्षय कुमार, वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

यामी गौतम ने कहा, रेखा खींचनी होगी -

आपको बता दें कि यामी ने आगे कहा कि यह बहुत बुरा था और जाहिर तौर पर उनके फैंस को उस वीडियो के लाखों व्यूज भी मिले. वीडियो पर इतने सारे विचार और टिप्पणियां मिलीं. उनके अनुसार, लोग इन चीजों को आने वाली पीढ़ी के लिए नॉर्मल बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि एक रेखा खींचनी होगी. क्योंकि यह सब ठीक नहीं है.

यामी वर्क फ्रंट -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, यामी हाल ही में 'लॉस्ट' में नजर आई थीं, जो काफी दिनों के बाद इसी महीने रिलीज हुई है. इसका निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है. इसके बाद, अभिनेत्री के पास अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ 'ओह माय गॉड 2' जैसी बड़ी फिल्म है. इसके अलावा यामी 'चोर निकल के भाग' का भी हिस्सा हैं. अजय सिंह द्वारा निर्देशित, 'चोर निकल के भाग' एक तेज-तर्रार और अनोखी डकैती-थ्रिलर है. यह एक एयर होस्टेस और उसके बिजनेसमैन प्रेमी की कहानी है.