logo-image

Viral Video : आधी रात इन अदाकाराओं संग स्पॉट हुए अक्षय कुमार, वायरल वीडियो ने मचाया तहलका

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बीते दिन देर रात मौनी रॉय, दिशा पटानी और सोनम बाजवा संग 'द एंटरटेनर्स' शो (The Entertainers Concert) दौरे के लिए अमेरिका रवाना हुए हैं. इन चारों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया.

Updated on: 28 Feb 2023, 08:49 AM

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बीते दिन देर रात मौनी रॉय, दिशा पटानी और सोनम बाजवा संग 'द एंटरटेनर्स' शो (The Entertainers Concert) दौरे के लिए अमेरिका रवाना हुए हैं. इन चारों को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया. वहीं स्टार्स टीम ने पैपराजी के लिए पोज भी दिया. नोरा फतेही और अपारशक्ति खुराना को भी इस टूर का हिस्सा बताया जा रहा है, लेकिन फिलहाल उन्हें इनके साथ नहीं देखा गया. हाल ही में सोशल मीडिया पर इन चारों के एक वीडियो ने सनसनी मचाकर रखी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट में नजर आ रहे हैं. वहीं दिशा व्हाइट क्रॉप टॉप और मैचिंग ट्रैक पैंट में देखी गईं, इसके अलावा मौनी और सोनम ने जैकेट के साथ पैंट और टी-शर्ट वियर किया था. 

वायरल वीडियो -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


लाइव शो -

आपको बता दें ये ग्रुप अमेरिकी के शहरों में लाइव शो करेगा. द न्यू जर्सी कॉन्सर्ट (The Entertainers Concert)को हालांकि रद्द कर दिया गया है. इस कॉन्सर्ट के प्रमोटर अमित जेटली ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था कि 'टिकटों की बेहद धीमी बिक्री' के कारण था, दौरे से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि प्रमोटर द्वारा भुगतान न करने के कारण 4 मार्च का कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया है.'

सेल्फी ने बेलबॉटम से भी कम कमाए पैसे -

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी हाल ही में रिलीज हुई थी, जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई है. इस फिल्म ने बेलबॉटम से भी कम कमाई की है. सेल्फी के कलेक्शन की बात की जाए तो इस फिल्म ने अब तक 10.25 करोड़ रुपये ही कमाए हैं. वहीं अब अक्षय टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां, और फिर हेरा फेरी की फ्रेंचाइजी में अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें : Jackky Bhagnani's party : जैकी भगनानी की पार्टी में अनन्या पाडें के लुक ने मचाई सनसनी, पार्टी के पीछे थी ये वजह