logo-image

Anniversary : फिल्म के प्रमोशन से शुरू हुई यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी

यामी गौतम (Yami Gautam) और फिल्ममेकर आदित्य धर (Aditya dhar) की लव स्टोरी जानकर हुई लोगों को हैरानी.

Updated on: 04 Jun 2022, 02:09 PM

नई दिल्ली :

यामी गौतम (Yami Gautam)और फिल्ममेकर आदित्य धर (Aditya dhar) की जोड़ी फैंस को खूब पंसद आती है. फैंस के मन में लंबे से ये सवाल उठता रहा है कि इनकी लव स्टारी कब से और कहां शुरू हुई है. वैसे ज्यादातर फिल्मस्टार की लव स्टोरी फिल्म के सेट से ही शुरू होती है. ऐसा ही कुछ यामी और आदित्य धर के साथ हुआ है. दोनों की लव स्टोरी खूब वायरल हुई. वहीं जब उनकी शादी हुई तब भी एक्ट्रेस ने खूब सुर्खियां बटोरीं. उन्होंने शादी में अपनी मां की साड़ी पहन रखी थी. साड़ी में वो बहुत जच रही थी. इन सबसे हटकर बात करें तो एक्ट्रेस की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. 

यह भी जानिए -  फिल्म कश्मीर फाइल्स को करने के बाद एक्टर दर्शन कुमार का बढ़ा भाव

आपको बता दें, अक्सर लोगों की प्रेम कहानी की शुरुआत दोस्ती से होती है. लेकिन यामी (Yami Gautam) और आदित्य धर  (Aditya dhar)के मामले में भी कुछ ऐसा ही है. दोनों पहले एक-दूसरे के लिए अजनबी जैसे थे. दोनों के बीच सिर्फ प्रोफेशनल रिश्ता था. लेकिन, साल 2019 में आई फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के सेट पर दोनों की बातचीत शुरू हुई. फिल्म बनकर तैयार हुई और प्रमोशन शुरू हुआ तो बातचीत कुछ आगे बढ़ी और दोनों अच्छे दोस्त बन गए.

देखते ही देखते दोस्ती प्यार में बदल गई और 04 जून 2021 को दोनों सात जन्मों के लिए एक-दूजे के हो गए. हालांकि, शादी के दिन तक भी किसी को इनके रिलेशनशिप की भनक नहीं लगी. यामी ने जब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं तो सभी हैरान रह गए.